उतराखंड: आचार संहिता लगते ही प्रशासन हुआ सख्त, की कड़ी कार्यवाई,

स्लग, कारवाई

रिपोर्टर, जफर अंसारी

स्थान, लालकुआ

एंकर,प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तारीख का ऐलान होते ही प्रशासन के तेवर सख्त हो गये इसी के चलते आज लालकुआ में नगर पंचायत के कर्मचारियों ने सम्पूर्ण नगर कि सड़कों के किनारे चौराहें व नुक्कड़ों पर लगे राजनीतिक बैनर हटा दिए है इसके अलावा प्रशासन ने विधानसभा क्षेत्र के ग्रामीण इलाकों से भी राजनीतिक पोस्टरों को हटाने का अभियान शुरू कर दिया है।
बताते चलें कि विधानसभा चुनाव की तारीख का ऐलान होते ही प्रदेश में आदर्श आचार संहिता लागू हो गई है राजनीतिक मशीनरी निष्क्रिय कर दी गई है इसलिए अब सरकारी मशीनरी चुनाव आयोग के प्रति जवाबदेह होगी।
इधर लालकुआ नगर पंचायत का चार्ज संभालते ही अधिशासी अधिकारी पुजा ने शहर में आचार संहिता का कड़ाई से पालन कराने लिए मोर्चा खोल दिया है उनकी अगुवाई में प्रशासन ने लालकुआं बाजार में लगे बैनर पोस्टर व होर्डिंग आदि को उतारकर वाहन पर लाद प्रशासन साथ ले गया।
इधर अधिशासी अधिकारी ने बताया कि क्षेत्र में आचार संहिता प्रभावी हो गई है किसी ने चुनावी, राजनीतिक प्रचार सामग्री सार्वजनिक स्थलों पर लगाई तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी उन्होंने कहा कि आचार संहिता का उल्लंघन किसी किमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

बाईट, पुजा अधिशासी अधिकारी ।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज़मगढ़:पास उदंती नदी पुल के नीचे शव देख मचा हड़कंप

Sun Jan 9 , 2022
लालगंज (आजमगढ़)। मेहनाजपुर की महिला एलआईसी एजेंट की हत्या कर शव को उदंती नदी में फेका पाये जाने पर पूरी तरह हड़कंप मच गया। मेहनाजपुर थाना क्षेत्र के मऊ परासिन गांव की सीमा पत्नी गौरी शंकर (30) एलआईसी एजेंट के रूप में कार्य करती थी। उसका पति कानपूर पेपर मिल […]

You May Like

advertisement