प्रथम महिला ब्राह्मण सीनियर कप्तान पुलिस के स्वागतम के लिए ब्राह्मण सभा नमक मंडी का वफद उनके कार्यालय पहुंचा

फिरोजपुर 30 जनवरी {कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता}=

ब्राह्मण सभा नमक मंडी का एक वफद माननीय सीनीयर कप्तान पुलिस फिरोजपुर श्रीमती सौम्या मिश्रा जी को स्वागतम के लिए उनके कार्यालय पहुंचा। उन्हें बुकै के साथ भगवान श्री परशुराम जी का स्वरूप सम्मान के तौर पर भेंट किया और बधाइयां दी। जिसे उन्होंने खुशी से स्वीकार किया। और उन्होंने फिरोज़पुर वासियों की जान माल सुरक्षा प्रति अपना भरोसा जताया। उन्होंने बताया कि मेरे लिए फिरोजपुर वासी परिवार की तरह हैं, लेकिन जो कानून व्यवस्था को भंग करेगा उसे बक्शा नहीं जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि अभी-अभी मैंने कार्यभार संभाला है। फिरोजपुर का दौरा करने के उपरांत ही मैं आगे की रणनीति बनाऊंगी। और उन्होंने ब्राह्मण सभा का स्वागतम के लिए धन्यवाद भी किया।

इस मौके पर ब्राह्मण सभा के प्रधान पंडित प्रवीन शर्मा पंडित कैलाश शर्मा पंडित नरेश शर्मा स्वामी विद्यानंद जी, पंडित पी के सलवान पंडित सनी शर्मा पंडित रवि भारद्वाज इत्यादि उपस्थित थे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: महात्मा गांधी की पुण्य तिथि पर कांग्रेस ने श्रद्धा सुमन अर्पित किए,

Tue Jan 30 , 2024
जफर अंसारी राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की पावन पुण्यतिथि पर आज कांग्रेस ने शहीद स्मारक से सद्भावना यात्रा निकाली तत्पश्चात लालकुआं के गांधी पार्क में एक गोष्ठी का आयोजन कर महात्मा गांधी की प्रतिमा के समक्ष श्रद्धांजलि अर्पित की इस दौरान वक्ताओं ने महात्मा गांधी द्वारा देश की आजादी में दिए […]

You May Like

Breaking News

advertisement