फिरोजपुर जेनेसिस डेंटल कॉलेज एंड हॉस्पिटल फिरोजपुर में सूफी गायक सतिंदर सरताज के लाइव शो का किया गया आयोजन

फिरोजपुर जेनेसिस डेंटल कॉलेज एंड हॉस्पिटल फिरोजपुर में सूफी गायक सतिंदर सरताज के लाइव शो का किया गया आयोजन।

फिरोज़पुर 04 दिसंबर कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता}:=

मोगा रोड़ पर स्थित जेनेसिस डैंटल कॉलेज एंड अस्पताल फिरोज़पुर में प्रसिद्ध सूफी गायक सतिंदर सरताज के लाइव शो का आयोजन किया गया। कॉलेज में सूफी गायक सतिंदर सरताज के पहुँचने पर कॉलेज के चैयरमैन सीए वरिंदर मोहन सिंघल, सीए ज्वाइंट चैयरमैन गगनदीप सिंघल, ज्वाइंट चैयरमैन समीर मित्तल व कॉलेज स्टाफ द्वारा उनका स्वागत किया गया ।
जानकारी देते हुए कॉलेज के चैयरमैन सीए वरिंदर मोहन सिंघल ने बताया कि सतिंदर सरताज ने फिरोज़पुर की जनता को ठंडे मौसम में भी अपनी दमदार प्रस्तुति से झूमने पर मजबूर कर दिया। सतिंदर सरताज ने गीत साईं वे साईं साडी फरियाद तेरे ताईं.. से प्रस्तुति शुरू की तो पूरा पंडाल गायक के साथ ही झूमने लगा। इसके बाद सतिद्र ने सानू प्यार दी चढिय़ां खुमारियां, मेरे पैर न जमीन ते लगदे.., गीत गाए तो पूरा पंडाल तालियों से गूंज उठा। इतना नहीं सच्जन राजी हो जवे पागला वे रोला नई पाईदा .. गाया तो महोत्सव की शाम ही रंगीन हो गई। इन प्रस्तुतियों पर झूमते पंडाल ने साबित कर दिया कि सतिंदर ही सरताज हैं।
कॉलेज के चैयरमैन सीए वरिंदर मोहन सिंघल ने बताया कि कॅालेज के ग्राऊंड में लोग सायं से सूफी गायक सतिंद्र सरताज को सुनने के लिए मुख्य पंडाल में टकटकी लगाकर बैठे रहे। जैसे ही गायक मंच पर पहुंचे तो हजारों दर्शकों ने खड़े होकर अभिवादन किया और दर्शकों को शोर तब तक बंद नहीं हुआ, जब तक उन्होंने गाना शुरू नहीं किया। जैसे ही उहनोंने गाना शुरू किया लोग तालियां बजाकर मनोरंजन करते रहे। और नाचते रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

देहरादून: पर्वतीय विकलांग सेवा संस्थान ने जरूरत मंद दिव्यांगो को बांटे 100 कंबल,

Mon Dec 4 , 2023
वी वी न्यूज टर्नर रोड लेन न.12 क्लेमन टाउन चौक पर आयोजित कार्यक्रम मे सर्दियों मे ठंड से जरूरतमंदों को बचाने हेतु 100 दिव्यांगों को कंम्बल वितरित किये एवं 3 उत्कृष्ठ समाज सेवियों को स्मृति चिन्ह प्रदान कर सम्मानित किया lकार्यक्रम के मुख्य अतिथि क्षेत्रीय विधायक विनोद चमोली का संस्थान […]

You May Like

advertisement