गुरु जी की नकली आई० डी० बना कर ठगी की हुई, कोशिश

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : श्रेष्ठ आई ए एस क्लासेज़ के डायरेक्टर और उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश प्रवक्ता, पूर्व महापौर प्रत्याशी गुरु जी डॉक्टर के० बी० त्रिपाठी ने बताया की उनके नाम की फेसबुक, सोशल मीडिया, इंस्टाग्राम आदि पर फर्जी आई० डी० बनाकर कुछ लोग लगातार लोगों से पैसे की मांग कर रहे हैं। कुछ लोगों को पुराना फर्नीचर एवं अन्य तरह का सामान आदि बेचने के नाम पर और कई अन्य तरह के हथकंडे अपनाते हुए लोगों से अलग-अलग तरीकों से ऑन लाइन ठगी का प्रयास किया जा रहा है। वह लोग जिनके पास इस तरह के मैसेज जा रहे हैं वह वापस फोन करके और स्क्रीनशॉट भेज कर इस बात को मुझे बता रहे हैं।
इस तरह के फर्जी लोग मेरी छवि को धूमिल करने का प्रयास कर रहे हैं, यह सब जानकारी होने के बाद मैने पुलिस अधीक्षक नगर श्री राहुल राठी को लिखित शिकायत दी। एसपी सिटी के अनुमोदन के पश्चात थाना कोतवाली में ऐसे असमाजिक तत्वो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।
फ़ेसबुक के माध्यम से ठगी करने और सामाजिक छवि को धूमिल करने के प्रयास लगातार अन्य लोगों के साथ भी शहर में हो रहे हैं। प्रशासन को ऐसे लोगों के विरूद्ध उचित कठोर दंडात्मक कार्यवाही करके इस पर रोक लगाने का प्रयास करना चाहिए।
मेरी शहर वासियों से अपील है कि इस तरह के मैसेज आने पर वह सावधान रहें और मुझे सूचना देने का कष्ट करें।

Read Article

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट में फैंसी लैम्प लाइट पोल नॉवल्टी चौराहे पर गिरा

Sun Feb 25 , 2024
दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट में शहरभर में फैंसी लैम्प लाइट पोल लगाएं गये हैं, अभी कुछ माह पहले ही यह खम्बे लगे हैं, आज लगभग चार महीने पहले भी पुराने रोड़वेज पर लगे खम्बे से लाइट लैम्प गिर गया था,वही कुछ दिनों बाद पुराने रोड़वेज स्थित […]

You May Like

Breaking News

advertisement