अपने घर के दरवाजे पर बैठे बुजुर्ग को सांड ने पटक पटक कर मार डाला

अपने घर के दरवाजे पर बैठे बुजुर्ग को सांड ने पटक पटक कर मार डाला

दीपक शर्मा (संवाददाता)
.
बरेली : थाना शाही क्षेत्र में अपने घर के दरवाजे पर धूप में बैठे बुजुर्ग को सांड ने पटक-पटक कर मार डाला, आक्रोशित ग्रामीणों ने रोड पर लगाया जाम, शाही पुलिस ने शव पीएम को भेजा।
जानकारी के अनुसार मीरगंज तहसील के शाही थाना क्षेत्र के सिहौर गांव में छुट्टा सांडो का आतंक घटने का नाम नहीं ले रहा है। घर के दरवाजे पर बैठे बुजुर्ग पर आवारा सांड आफत बन कर टूट पड़ा। उसने बुजुर्ग को अपने सींगों से उठाकर पटक पटककर कर मार डाला। घटना से गांव में दहशत फ़ैल गई। मौके पर पहुंची शाही थाना पुलिस ने बुजुर्ग के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया।
मिली जानकारी के अनुसार सिहौर गांव निवासी 65 वर्षीय बुजुर्ग जागनलाल अपरान्ह करीब चार बजे घर के दरबाजे पर धूप में बैठे हुए थे। इस दौरान वहां अचानक एक छुट्टा सांड आया गया और बुजुर्ग जागनलाल पर आफत बनकर टूट पड़ा और अपने सींगों से उठा उठा कर पटकना शुरू कर दिया। सांड तब तक उन्हें पटकता रहा जब तक उनकी मृत्यु न हो गई। इस दौरान गांव के कुछ लोगों ने उन्हें बचाने का प्रयास भी किया। लेकिन वह नाकाम रहे। सांड के हमले से बुजुर्ग की मौत के बाद गांव में दहशत फ़ैल गई। तुरंत ही परिवार के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। आकर्षित ग्रामीणों ने विरोध प्रदर्शन के साथ सिंधौली सीहोर रोड पर जाम लगा दिया।
जाम लगने की सूचना पर मीरगंज तहसील से नायब तहसीलदार नम्रता मिश्रा शाही थाना प्रभारी निरीक्षक सतीश कुमार सिंह घटना-स्थल पर पहुंचे। और ग्रामीणों को समझा बूझकर शांत कराया। शव को कब्जे में लेकर पीएम को भेजा। ग्रामीणों ने बताया कि मृतक जागन लाल की पत्नी की काफी पहले मृत्यु हो चुकी है। मृतक के तीन विवाहित पुत्र हैं। मीरगंज एसडीएम देशदीपक सिंह ने बताया के छुट्टा गोवंश को पकड़ने के लिए ब्लॉक स्तर से अभियान चलाया हुआ है। छुट्टा गोवंश को पड़कर समवर्ती गौशाला में संरक्षित कराया जा रहा है। रविवार 4 फरवरी से अभियान के तहत छुट्टा गोवंश को पकड़ कर गोशाला पर संरक्षित कराए जाने के निर्देश खंड विकास अधिकारी शेरगढ़ सीपी पांडेय को दिए हैं। तथा मृतक के आश्रितों को कृषक दुर्घटना व बीमा योजना के तहत लाभान्वित किया जाएगा।

Read Article

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: तंमचे के बल पर ज्वेलरी शॉप में लूट का प्रयास,

Mon Feb 5 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Email वी वी न्यूज देहरादून :देहरादून के विकासनगर में तमंचे के बल पर तीन बदमाशों ने ज्वेलरी शॉप में लूट की वारदात को अंजाम देने का प्रयास किया, लेकिन बहादुरी दिखाते हुए सर्राफा व्यापारी तमंचा लिए बदमाश से भिड़ गए। आस-पास […]

You May Like

Breaking News

advertisement