आज़मगढ़: सही जानकारी देना युवक को पड़ा भारी, रोजगार सेवक व प्रधान ने पीटा

सही जानकारी देना युवक को पड़ा भारी, रोजगार सेवक व प्रधान ने पीटा
एसपी से लगाई न्याय की गुहार
आजमगढ़। सठियांव ब्लाक के नीबीबुर्जुग गांव में बुधवार को विकसित भारत संकल्प यात्रा के गांव में पहुंचने पर अधिकारियों ने एक युवक से गांव के विकास के बारे में जानकारी ली तो उसने जो पूर्ण कार्य थे, जो अपूर्ण कार्य थे दोनों के बारे में अधिकारियों को जानकारी दी। संकल्प यात्रा के दौरान ही उक्त युवक को सच बताने को लेकर रोजगार सेवक और ग्राम प्रधान ने मारापीटा और जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए गाली दी।
बालालखेंद्र पुत्र दुर्गविजय राम ने स्थानीय थाने पर शिकायत की। पुलिस मौके पर पहुंचकर युवक को अपने साथ थाने मेडिकल कराए जाने के नाम पर ले गई और कुछ देर बैठाने के बाद उसे छोड़ दिया। जब कि रोजगार सेवक और प्रधान के खिलाफ कार्यवाही न करते हुए जबरन सुलह कराया गया। गुरुवार को युवक ने एसपी कार्यालय पहुंचकर शिकायती पत्र दिया और आरोपितयों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही किए जाने की गुहार लगाई। इस मौके पर आशीष कुमार, जयसिंह, सत्यम कुमार, रंजीत कुमार, शैलेंद्र कुमार, इंद्रकेश, ज्ञानचंद्र, मुन्ना भारती, शंभू राम आदि मौजूद रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

देवा में तीन दिवसीय अंतर विद्यालय खेलकूद प्रतियोगिता भारत कार्निवाल का भव्य शुभारंभ

Fri Dec 22 , 2023
अयोध्या:———-देवा में तीन दिवसीय अंतर विद्यालय खेलकूद प्रतियोगिता भारत कार्निवाल का भव्य शुभारंभमनोज तिवारी ब्यूरो प्रमुख अयोध्याउसरू-अमौना, अयोध्या स्थित देवा इंटर कॉलेज में तीन दिवसीय अंतर्विद्यालयीय खेलकूद “स्पोर्ट्स कार्निवल” का भव्य शुभारंभ मुख्य अतिथि व पूर्व मेयर ऋषिकेश उपाध्याय तथा विशिष्ट अतिथि व जिला अध्यक्ष माध्यमिक शिक्षक संघ राकेश पाण्डेय, […]

You May Like

advertisement