बरेली जनपद की धर्म रक्षा संघ की इकाई हुई गठित

बरेली जनपद की धर्म रक्षा संघ की इकाई हुई गठित

दीपक शर्मा (संवाददाता )

बरेली : धर्म रक्षा संघ की एक विशेष बैठक डीडी पुरम स्थित धर्म रक्षा संघ कार्यालय पर संपन्न हुई, जिसमें जनपद की नई कार्यकारिणी का गठन किया गया ।
बैठक में कार्यकारिणी के राष्ट्रीय संगठन मंत्री जगदीश गुप्ता जी ने जिला अध्यक्ष पद के लिए के.सी. सक्सेना जी के नाम का प्रस्ताव किया जिसे सर्व समिति से पारित कर दिया गया । बाद में प्रदेश महामंत्री मनीष अग्रवाल जी ने महामंत्री पद के लिए विनय गुप्ता जी के नाम का प्रस्ताव किया गया जिसे सर्व सहमति से स्वीकार कर दिया गया। कोषाध्यक्ष पद के लिए राकेश वार्ष्णेय जी के नाम का प्रस्ताव धर्म रक्षा संघ मातृशक्ति की राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष पारुल गुप्ता जी ने किया और सभी ने उसे ध्वनि मत पारित कर दिया । अंत में जनपदीय मीडिया प्रभारी के पद के लिए दिनेश दददा एडवोकेट नाम पर सभी ने सहमति प्रदान की और इस प्रकार से हुआ जिले की मुख्य टीम का गठन हुआ।
गठन के बाद धर्म रक्षा संघ के अध्यक्ष के सी सक्सेना जी ने कहा के शीघ्र ही संगठन का विस्तार किया जाएगा और संघ की नीतियों और निर्देशों के अनुसार जनपद स्तर पर धर्मार्थ कार्य किए जाएंगे।
राष्ट्रीय संगठन मंत्री जगदीश गुप्ता जी ने कहा कि बरेली जनपद के अलावा शीघ्राही प्रदेश के अन्य जिलों में धर्म रक्षा संघ की इकाइयां गठित की जाएगी और धर्म और नीति संगत धर्मार्थ कार्य करते हुए राष्ट्रीय स्तर पर भी सनातनी ध्वज फहराया जाएगा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

ऑपरेशन कन्विक्शन अभियान के अंतर्गत चिन्हित पास्को वाद में पुलिस अधीक्षक अपराध/नोडल अधिकारी व थाना पैरोकार द्वारा प्रभावी पैरवी के क्रम में अभियुक्त को न्यायलय से आजीवन कारावास व 1,0.,8,000 रू०के अर्थदण्ड से किया दण्डित

Sat Dec 23 , 2023
ऑपरेशन कन्विक्शन अभियान के अंतर्गत चिन्हित पास्को वाद में पुलिस अधीक्षक अपराध/नोडल अधिकारी व थाना पैरोकार द्वारा प्रभावी पैरवी के क्रम में अभियुक्त को न्यायलय से आजीवन कारावास व 1,0.,8,000 रू०के अर्थदण्ड से किया दण्डित दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : पुलिस महानिदेशक उत्तर प्रदेश द्वारा चलाये जा रहे ऑपरेशन कन्विक्शन […]

You May Like

advertisement