राज्य सभा के सुभाष बराला के निर्विरोध निर्वाचित के लिए दी शुभकामनाएं

राज्य सभा के सुभाष बराला के निर्विरोध निर्वाचित के लिए दी शुभकामनाएं।

वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।

कुरुक्षेत्र, 20 फरवरी: राज्य सभा के सुभाष बराला निर्विरोध निर्वाचित के लिए कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है। कार्यकर्ताओ के साथ भाजपा के जिला उपाध्यक्ष एवं युवा नेता रोशन बेदी ने शुभकामनाएं दी हैं।
राज्य सभा के लिए नामांकन करने सुभाष बराला के साथ गए भाजपा के जिला उपाध्यक्ष एवं युवा नेता रोशन बेदी ने जोरदार स्वागत करते हुए उनके निर्विरोध चुने जाने पर बधाई दी है। इस अवसर पर रोशन बेदी ने कहा है कि पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला जमीन से जुड़े कार्य कर्ता हैं और उन्होंने पार्टी में विभिन्न पदों पर रहते हुए पार्टी को सदा मजबूत करने का कार्य किया है।
रोशन बेदी तथा कार्यकर्ताओ के साथ हिसार मिलते हुए सुभाष बराला ने कहा कि कार्य कर्ता उनके आदरणीय है। उनके राज्यसभा के लिए चयन से पार्टी कार्यकर्ताओ में भारी ख़ुशी हैं। उनके साथ सुरिन्दर पूनिया, बलदेब, आशिश जोशी, रणधीर सिंह ,स्वामी दर्शन गिरी,अशोक मित्तल, पवन शर्मा,राकेश ग़ोयल, अश्विनी कुमार वलिया, सुशील कुमार, कृपाल , राकेश अग्रवाल, सुनील सहित अनेक कार्य कर्ता मौजूद थे।
भाजपा के जिला उपाध्यक्ष एवं युवा नेता रोशन बेदी।

Read Article

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

यूआईईटी संस्थान के तीन विद्यार्थी भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड में चयनित

Wed Feb 21 , 2024
वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक। मिलेगा 11.50 लाख का पैकेज, कुवि कुलपति प्रो. सोमनाथ सचदेवा ने दी बधाई। कुरुक्षेत्र, 20 फरवरी : कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के यूआईईटी संस्थान के तीन विद्यार्थियों का चयन भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड में चयन हुआ है जिसके लिए उन्हें 11.50 लाख रुपए का पैकेज मिलेगा। इस अवसर पर […]

You May Like

Breaking News

advertisement