वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेश पर स्कूल प्रबंधक से रंगदारी मांगने बाले पांच अभियुक्तों पर मुकदमा दर्ज

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेश पर स्कूल प्रबंधक से रंगदारी मांगने बाले पांच अभियुक्तों पर मुकदमा दर्ज

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : थाना इज्जत नगर, क्षेत्र में स्कूल प्रबंधक ने अवैध रूप से रंगदारी (उगाही) के आरोप लगाते हुए, मीडिया कर्मी, करणी सेना के जिला अध्यक्ष और उनके साथियों के खिलाफ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से शिकायत की थी। जिसके बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर थाना इज्जत नगर पुलिस ने पीड़ित स्कूल प्रबंधक की तहरीर के आधार पर आरोपी मीडिया कर्मी व उसके सहयोगियों पर विभिन्न गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।
जानकारी के अनुसार थाना इज्जत नगर क्षेत्र के अंतर्गत बिहार मान नगला में राजेश चन्द्र एक निजी स्कूल चलाते हैं, स्कूल प्रबंधक राजेश चन्द्र के द्वारा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को मीडिया कर्मी गुलाम साबिर, रुपेन्द्र के साथ चांद मोहम्मद, आरिफ उर्फ सोनी और करणी सेना के जिला अध्यक्ष राहुल ठाकुर के खिलाफ अवैध रूप से डरा धमका कर उगाही की मांग के संबंध में शिकायत एक लिखित पत्र दिया गया । स्कूल संचालक राजेश चन्द्र ने एसएसपी को दिए प्रार्थना पत्र में बताया , कि उनके विद्यालय में एक शिक्षक के गलत कृत के कारण पुलिस ने शिक्षक के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया था। इस मुकदमें के पंजीकृत होने से पहले इन सभी लोगों ने राजेश चन्द्र से अवैध उगाई की मांग के रूप में पचास हजार रुपए मांगे । तथा रुपए न देने पर झूठे मुकदमें में फंसाने और स्कूल की बदनामी के साथ स्कूल बंद (सील)कराने की भी धमकी गई। जिससे परेशान राजेश चन्द्र ने एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई थी। वहीं एसएसपी के निर्देश पर थाना इज्जत नगर पुलिस ने गुलाम साबिर, रूपेंद्र कुमार, चांद मोहम्मद, आरिफ उर्फ सोनी और करणी सेना के जिला अध्यक्ष राहुल ठाकुर के खिलाफ विभिन्न गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वहीं थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आजमगढ़ बिलरियागंज :नुर पब्लिक स्कूल हेगाईपुर में आज 26 जनवरी को झंडा रोहण किया गया

Sat Jan 27 , 2024
आजमगढ़ बिलरियागंज :नुर पब्लिक स्कूल हेगाईपुर में आज 26 जनवरी को झंडा रोहण किया गया जिसमें डायरेक्टर अताऊर्हमान ने किया मौके पर उपस्थित बच्चे बच्चियों ने राष्ट्रीय गीत गाया व वन्दे मातरम् से उद्घोषित किया मौके पर उपस्थित मोहम्मद आदिल खां, प्रिन्स राय, राहुल कन्नौजिया,अनवारुल हक,ओबैदुर्हमान, नागेन्द्र त्रिपाठी,अनिशा, मारिया, फरहीन,कुलसुम,अध्यापक […]

You May Like

Breaking News

advertisement