मुख्यमंत्री जी की घोषणा स्वागतेय — जो मिला उस पर आभार ,जो नहीं मिला उस पर संघर्ष समिति की फैसला मान्य

छत्तीसगढ़/ राज्य कर्मचारी संघ की ओर से संयुक्त मोर्चा के सभी घटक दलों को हार्दिक शुभकामनाएं। बधाई दी । घटक दलों के साथ मोर्चा की ताकत से सरकार का कैन्द्र के समान महंगाई भत्ता एवं सातवें वेतन मान के अनुरूप गृह भाड़ा देने की घोषणा स्वागतेय है। आदेश देखने पर ज्ञात होगा कि लम्बित एरियर्स पर सरकार का क्या रुख है ।मेरा अपने संगठन की ओर से यह मन्तव्य है कि हम पड़ाव को मंजिल समझने की भूल नहीं कर सकते ।जो समस्याएं सरकार ने खड़ा किया है उसे सरकार को ही हल करना है । विभिन्न विभागों में लम्बित वेतन विसंगति,चार स्तरीय वेतनमान,पिंगुआ समिति के रिपोर्ट का खुलासा जैसे मांगें जस के तस है। विभिन्न विभाग के कर्मचारी/अधिकारी अभी भी शोषित है ।लोक निर्माण विभाग, जलसंसाधन विभाग एवं शिक्षा विभाग में वरिष्ठो का नाम जान बूझ कर छोड़े जाने के प्रकरण सामने आ रहें हैं।समय पर पदोन्नति आदेश जारी नहीं होने के कारण हमारे साथी धीरे-धीरे सेवानिवृत्त हो रहे हैं इस पर भी संयुक्त मोर्चा को आवाज बुलंद करना चाहिए। फेडरेशन ने कई मौकों पर इस विषय पर अपनी बात रखी है ।

 महँगाई भत्ता तो कर्मचारी अधिकारीयों के वेतन का हिस्सा है।हम चाहते हैं कि आप सभी को अपने वेतन का हिस्सा एरियर्स सहित भुगतान हो।

        राज्य कर्मचारी संघ छत्तीसगढ़

Read Article

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

नेता प्रतिपक्ष नारायण चन्देल ने लिखा प्रमुख सचिव शिक्षा को पत्र

Mon Feb 19 , 2024
रायपुर / नेता प्रतिपक्ष विधानसभा छत्तीसगढ़ ने प्रमुख सचिव स्कूल शिक्षा को पत्र लिखते हुए कहा है कि छत्तीसगढ़ में व्याख्याता से प्राचार्य के पद पर वर्षों से पदोन्नति लम्बित है। संचालनालय के द्वारा पूर्व में भी 2009,2011,वह 2016 में जारी किये गये पदोन्नति में वरिष्ठ व्याख्याताओं का नाम छोड़ […]

You May Like

Breaking News

advertisement