देश की अखंडता में बच्चे करें योगदान–पंडित सुशील पाठक

दीपक शर्मा (जिला संवाददाता)

बरेली : पूरे देश मे 75 वें गणतंत्र दिवस को धूमधाम से मनाया जा रहा है। इस मौके पर प्राथमिक एव उच्च प्राथमिक विद्यालय नत्थूरम्पुरा विकास खण्ड बिथरी चैनपुर मे ध्वजारोहण किया गया। श्री शिरडी साई सेवा ट्रस्ट रजिस्टर्ड बरेली के सरबराकार पंडित सुशील पाठक ने ध्वजारोहण किया। इस मौके पर बच्चों को सम्बोधित करते हुए पाठक ने सभी बच्चों को गणतंत्र दिवस की बधाई देते हुए उसके महत्व से अवगत कराया। उन्होंने कहा कि हर बच्चे को आज ही प्रण लेने चाहिए कि देश की अखंडता में उसका भी सहयोग रहेगा। इस मौके पर शिक्षक इंचार्ज नीलम सक्सेना इलामंडन शाह आइजा बेला शुभम सक्सेना नीरज रानी शिक्षामित्र ममता ब कमलेश कुमारी ने भी बच्चो को अपने आशीर्वचन दिए। राष्ट्रगान के बाद कक्षा एक से कक्षा आठ तक के बच्चो ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए बच्चो ने तत्पश्चात ट्रस्ट के सरबराकार पंडित सुशील पाठक ने सभी बच्चो को स्टेशनरी के समान के साथ साथ मिष्ठान आदि सामिग्री बितरण की ,आप बता दे वर्ष जुलाई 2017 मे यह दोनो बिधालय श्री शिरडी साई सेबा ट्रस्ट के सरबराकार पंडित सुशील पाठक ने गोद लिए है तब से लगातार हर वर्ष 26 जनवरी और 15 अगस्त को दोनो बिधालयो के सभी बच्चो के साथ आंगनबाडी के सभी बच्चो को यह सामिग्री बितरण करते हुए आ रहे और आज भी बितरण की । इस अबसर पर ग्राम प्रधान बीरपाल सिंह के साथ ग्रामबासी आगनबाडी की कार्यकत्री के साथ सहायका भी मैजूद रही ।

राकेश कुमार प्रजापति (कोटेदार) ग्राम जोगीठेर सीबीगंज की तरफ से समस्त क्षेत्र बासियों को गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं।

बेंचें लाल बेकरी बालों की तरह से समस्त क्षेत्र बासियों को गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार ने की टीम गठित, सड़कों पर घूमते मिले पशु तो होगी संबंधितों पर कार्यवाही

Sun Jan 28 , 2024
दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : आवारा पशुओं का आतंक इस कदर बढ़ चुका है कि कोई भी व्यक्ति सड़क पर अपने आप को सुरक्षित नहीं समझ रहा। कई बार तो यह आवारा पशु इतने उग्र हो जाते हैं कि लोगों की जान तक चली जाती है। ऐसा ही कुछ नजारा […]

You May Like

Breaking News

advertisement