कलेक्टर एवं एसपी ने नेशनल कराटे टूर्नामेंट में जांजगीर-चांपा जिले के भारत विजेता खिलाड़ियों को किया सम्मानित

नई दिल्ली में आयोजित नेशनल कराटे टूर्नामेंट में जांजगीर चांपा छत्तीसगढ के खिलाड़ियों ने लिया हिस्सा, बने भारत विजेता

जांजगीर-चांपा 06 दिसम्बर 2023/ दिल्ली के नोएडा इंडोर स्टेडियम में आयोजित रॉयल चैलेंज कप नेशनल कराटे चैम्पियनशिप में विजेता खिलाड़ियों को कलेक्टर सुश्री ऋचा प्रकाश चौधरी एवं पुलिस अधीक्षक श्री विजय अग्रवाल ने पुष्प गुच्छ भेंट कर खिलाड़ियों का सम्मान किया और उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए खिलाड़ियों एवं प्रशिक्षकों का उत्साहवर्धन किया। कलेक्टर सुश्री ऋचा प्रकाश चौधरी ने खिलाड़ियों से कहा कि उत्कृष्ट प्रदर्शन के आधार पर आपका अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर चयन हुआ है। जिसमें भारत का प्रतिनिधित्व करते हुए देश एवं प्रदेश सहित जिले का नाम रोशन करेंगे।
कराटे एसोसिएशन ऑफ जांजगीर-चांपा छत्तीसगढ़ के अध्यक्ष रामू भैना और उपाध्यक्ष मुरली नायर ने बताया कि दिल्ली में कराटे खिलाड़ियों ने फाइट और काता में भारत के 13 राज्यो कि टीमो को हरा कर छत्तीसगढ़ को भारत विजेता बनाया। जिसमे सबसे ज्यादा छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चाम्पा जिले के खिलाड़ियों ने वेस्ट बंगाल और यूपी को हरा कर गोल्ड, सिल्वर और ब्रॉन्ज कुल 33 मैडल जीत कर भारत में छत्तीसगढ़ का परचम लहराया। इन खिलाड़ियों में से चार खिलाड़ियों का चयन 28 दिसंबर को बांग्लादेश के ढाका शहर में आयोजित होने वाले इंटरनेशनल कराटे चैम्पियनशिप के लिए हुआ है।
स/क्र

Read Article

Share Post

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

श्री राधा कृष्ण मन्दिर बाजार राम सुख दास हुआ अमृत वेला प्रभात सोसायटी को समर्पित

Wed Dec 6 , 2023
श्री राधा कृष्ण मन्दिर बाजार राम सुख दास हुआ अमृत वेला प्रभात सोसायटी को समर्पित सोसायटी के सभी सदस्यों नें किया धवन परिवार का ह्रदय से आभार फ़िरोज़पुर 06 दिसम्बर {कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता}= श्री राधा कृष्ण मन्दिर बज़ार राम सूखदास धूप के कारखाने के साहमने सुबह अमृत वेला […]

You May Like

advertisement