तहसील बहेड़ी में मुख्य विकास अधिकारी की अध्यक्षता में सम्पूर्ण समाधान दिवस का हुआ आयोजन

तहसील बहेड़ी में मुख्य विकास अधिकारी की अध्यक्षता में सम्पूर्ण समाधान दिवस का हुआ आयोजन

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : मुख्य विकास अधिकारी जग प्रवेश की अध्यक्षता में आज जनपद बरेली की तहसील बहेड़ी के सभागार में सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन हुआ।
मुख्य विकास अधिकारी ने तहसील बहेड़ी में आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस में जन सामान्य की समस्याओं को सुनकर उनके वास्तविक निस्तारण के संबंध में उपस्थित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए। इसके अतिरिक्त तहसील क्षेत्र से आईजीआरएस पोर्टल पर प्राप्त शिकायतों के संबंध में अधिकारियों को समुचित निर्देश दिए।
नगर पालिका परिषद बहेड़ी के सभासदों ने नगर पालिका अध्यक्ष पर मनमाने ढंग से विधि विरुद्ध निजी स्वार्थों की पूर्ति के लिये कूट रचित कार्यों से नगर पालिका को वित्तीय हानि पहुँचाने का आरोप लगाते हुए शिकायत कर जांच करवाए जाने की मांग की और नगर पालिका में सभासदों के बैठने के लिये कोई इंतजाम नहीं है। जिस पर मुख्य विकास अधिकारी ने सम्बंधित अधिकारियों को निर्देश दिये कि जांच कर आवश्यक कार्यवाही की जाये।
सम्पूर्ण समाधान दिवस में मुख्य विकास अधिकारी को स्वदेशी इंटरप्राइजेज के मोहम्मद शबाब ने ज्ञापन सौंपते हुए कहा कि रविवार को दुकान में आग लगने से उनका 90 लाख रूपये का इलेक्ट्रॉनिक का सामान जलकर राख हो गया था और शोरूम के अलावा उसका कोई कारोबार नहीं था। पीड़ित ने उत्तर प्रदेश सरकार से राहत कोष से मुआवजा दिलवाये जाने की मांग की है।
किसानों ने केसर चीनी मिल पर बकाया 167 करोड़ रूपये का भुगतान दिलवाये जाने की मांग को लेकर मुख्य विकास अधिकारी को ज्ञापन सौंपा।
सम्पूर्ण समाधान दिवस के उपरांत तहसील सभागार में बाल पुष्टाहार विभाग की ओर से स्टॉल लगाया गया, जिसमें मुख्य विकास अधिकारी ने गर्भवती महिलाओं की गोद भराई की और बच्चों को अन्नप्राशन भी कराया।
सम्पूर्ण समाधान दिवस में मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ0 बलवीर सिंह, उप जिलाधिकारी बहेड़ी अजय कुमार उपाध्याय, परियोजना निदेशक तेजवंत सिंह, जिला कार्यक्रम अधिकारी मनोज कुमार, खण्ड विकास अधिकारी बहेड़ी गरिमा देवी, बाल विकास परियोजना अधिकारी दमखोदा भानु प्रताप, बहेड़ी के रामगोपाल सहित सम्बंधित अधिकारीगण उपस्थित रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

शासन द्वारा तथा वरिष्ठ पुलिस अधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ग्रामीण बरेली के निर्देशन में अवैध खनन/ओवरलोड़ भारी वाहनों के विरुद्ध चलाया गया चैकिंग अभियान

Sun Dec 17 , 2023
शासन द्वारा तथा वरिष्ठ पुलिस अधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ग्रामीण बरेली के निर्देशन में अवैध खनन/ओवरलोड़ भारी वाहनों के विरुद्ध चलाया गया चैकिंग अभियान दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : शासन द्वारा अवैध खनन/ओवरलोड़ भारी वाहनों के विरूद्ध कार्यवाही हेतु दिये गये आदेशों के क्रम में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बरेली के […]

You May Like

advertisement