देहरादून: द हैरिटेज स्कूल ने हैरिटेज स्कूल उत्तर कैम्पस को 12 रनो से हराया,

वी वी न्यूज

देहरादून। हेरिटेज स्कूल उत्तर कैम्पस गर्व से घोषणा करता है कि इंटर स्कूल जूनियर बॉयज क्रिकेट टूर्नामेंट-2023-24 के चौथे दिन का सफल समापन हुआ।

आज के रोमांचक मैच में, हेरिटेज स्कूल और हेरिटेज स्कूल उत्तर कैम्पस के बीच संघर्षभरा मुकाबला हुआ, जिसमें हेरिटेज स्कूल ने 12 रनों से जीत हासिल की। उनका शानदार प्रदर्शन, युक्तिक खेलने और व्यक्तिगत उपलब्धियों के साथ, एक योग्य जीत लाने में सहायक रहा।

दिन की उत्कृष्टता का केंद्र था हेरिटेज स्कूल के कप्तान दिव्यम, जिन्होंने अप्रतिम नेतृत्व कौशल दिखाए और बैट और गेंद दोनों में सकारात्मक योगदान दिया। उनका अद्वितीय ऑल-राउंड प्रदर्शन ने टीम की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

दूसरा मैच NDBS बनाम St. Thomas के बीच खेला गया जहां पहले ने 14 रनों से जीत हासिल की। आयुष्मान ने दर्शकों का ध्यान खींचा।

खेत पर उत्साही प्रतिस्पर्धा ने न केवल दर्शकों को मनोरंजन प्रदान किया बल्कि युवा क्रिकेटर्स के अद्भुत प्रतिभा और खेलमन को भी प्रदर्शित किया। तीसरा मैच St. Judge’s बनाम Winhill Global School के बीच खेला गया था जिसमें St. Judge’s ने 7 विकेटों से जीत हासिल की।

हेरिटेज स्कूल उत्तर कैम्पस सभी भाग लेने वाली टीमों, कोचों और खिलाड़ियों को उनके समर्पण और उनकी प्रशंसा के लिए हार्दिक बधाई भेजता है।

अध्यक्ष श्री अवधेश चौधरी, निदेशक श्री सिद्धार्थ चौधरी, और प्रधानाध्यापिका श्रीमती दीपाली सिंह ने टीमों और उनके कोचों की सराहना की, उनके खेल के आत्मा के प्रति समर्पण की प्रशंसा की।

जैसा कि टूर्नामेंट बढ़ता है, हेरिटेज स्कूल उत्तर कैम्पस उम्मीद करता है कि और भी रोमांचक मैच होंगे और युवा खिलाड़ियों के प्रति उनकी कौशल और खेलमन की जारी दिखाई।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बड़ी खबर: राधा रतूड़ी होगी उत्तराखंड की अगली मुख्य सचिव,

Tue Jan 30 , 2024
वी वी न्यूज देहरादून: नए साल में उत्तराखंड को नया मुख्य सचिव मिल गया है। उत्तराखंड का अगला मुख्य सचिव कौन होगा, इसकी घोषणा हो गई है। वरिष्ठ आईएएस राधा रतूड़ी उत्तराखंड के मुख्य सचिव की कुर्सी संभालेंगी। वर्तमान मुख्य सचिव एसएस संधू के रिटायरमेंट के बाद राधा रतूड़ी उत्तराखंड […]

You May Like

Breaking News

advertisement