डीईओ ने अनुकम्पा नियुक्ति के पूर्व मंगाई दावा-आपत्ति

बिलासपुर, 16 दिसम्बर 2023/ जिला शिक्षा अधिकारी ने अनुकम्पा नियुक्ति के लिए प्राप्त आवेदन के छानबीन के क्रम में एक सप्ताह में आमजनता से दावा आपत्ति मंगाई है। फिलहाल एक आवेदिका ने अनुकम्पा नियुक्ति के लिए कार्यालय में आवेदन प्रस्तुत किया हैं।
डीईओ ने बताया कि बिल्हा विकासखण्ड के शासकीय बहु. उच्चतर माध्यमिक विद्यालय बिलासपुर में शिक्षक एल.बी. के पद पर कार्यरत स्व. श्री प्रेमेन्द्र सिंह के परिवार से उनकी पुत्री कु. आशिवना सिंह ने अनुकम्पा नियुक्ति के लिए आवेदन दिया है।
आमजनों की जानकारी में यदि दिवंगत शासकीय सेवक के आश्रित परिवार में यदि कोई सदस्य राज्य अथवा केन्द्र की शासकीय सेवा में कार्यरत होने की सूचना है, तो वे 7 दिवस के भीतर पुरानी कम्पोजिट बिल्डिंग स्थित कक्ष क्र. 25, जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय में स्वयं उपस्थित होकर अथवा डाक के जरिए जानकारी दे सकते हैं ताकि नियमानुसार पात्र व्यक्ति को ही अनुकम्पा नियुक्ति का लाभ दिया जा सके।

Read Article

Share Post

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सहकारी समिति की सदस्यता सूची पर दावा आपत्ति 21 तक

Sat Dec 16 , 2023
बिलासपुर, 16 दिसम्बर 2023/ उचित प्राथमिक उपभोक्ता भण्डार सहकारी समिति मर्यादित चिंगराजपारा की सदस्यता सूची का प्रथम प्रकाशन कर दिया गया है। सूची के संबंध में दावा आपत्ति 21 दिसम्बर तक कार्यालयीन समय में सोसाइटी कार्यालय में श्री व्यास यादव के समक्ष प्रस्तुत किये जा सकते है। प्राप्त दावों एवं […]

You May Like

advertisement