झीरम श्रद्धांजलि दिवस पर जिला पंचायत अधिकारी-कर्मचारियों ने ली शपथ, दो मिनट का मौन रखकर दी शहीदों को श्रद्धांजलि

जांजगीर-चांपा 25 मई 2023 जिला पंचायत परिसर में 25 मई 2023 को झीरम श्रद्धांजलि दिवस के रूप में मनाते हुए अधिकारी-कर्मचारियों ने शपथ लेकर दो मिनट का मौन धारण कर शहीदों को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की। जिला पंचायत सीईओ डॉ. ज्योति पटेल के निर्देश पर उपसंचालक पंचायत श्री अभिमन्यु साहू ने शपथ दिलवाईं। इस दौरान वरिष्ठ लेखाधिकारी श्री विजय पाण्डेय सहित अधिकारी-कर्मचारी मौजूद रहे।
जिला पंचायत परिसर में झीरम घाटी में नक्सल हिंसा में शहीद जनप्रतिनिधि, वरिष्ठ पदाधिकारीगण, सुरक्षा बलों के जवान एवं विगत वर्षों तथा वर्तमान में नक्सल हिंसा में शहीद हुए अन्य सभी भाईयों-बहनों के लिए श्रद्धांजलि अर्पित की गई। शपथ लेते हुए सभी ने कहा कि हम छत्तीसगढ़वासी अपने राज्य में अहिंसा एवं सहनशीलता की परंपरा में दृढ विश्वास रखते हैं तथा निष्ठापूर्वक सभी प्रकार के नक्सलवाद और हिंसा का डटकर विरोध करेंगे। हम छत्तीसगढ़ राज्य को पुनः शांति का टापू बनाने के लिए संकल्प लिया। इस दौरान सभी अधिकारी, कर्मचारियों ने दो मिनट का मौन धारण करते हुए शहीदों को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की।

Read Article

Share Post

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बुनकर समिति की सदस्यता सूची प्रकाशित, दावा आपत्ति 01 जून तक आमंत्रित

Thu May 25 , 2023
जांजगीर-चांपा 25 मई 2023/ छ०ग० राज्य सहकारी निर्वाचन आयोग अंतर्गत रजिस्ट्रीकरण अधिकारी द्वारा जय भोलेनाथ बुनकर समिति चांपा के सदस्यों को सूचित किया गया है कि सोसायटी की सदस्यता सूची का प्रथम प्रकाशन हो गया है तथा प्रकाशित सदस्यता सूची के संबंध में दावा/आपत्ति प्राप्त करने की तिथि 01 जून […]

You May Like

Breaking News

advertisement