स्मार्ट सिटी नगर-निगम वार्ड (55) के सेवाधाम कालौनी में नालियां न होने से कालौनी बासियों का जीना दुश्वार, नगर- निगम प्रशासन अंजान

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : स्मार्ट सिटी नगर निगम बरेली के वार्ड नंबर 55 सैदपुर हॉकिन्स में स्थित कॉलोनी सेवाधाम मिनी बायपास रोड कर्मचारी नगर इज्ज़त नगर बरेली लगभग 15 साल पुरानी कॉलोनी है । इस वार्ड 55 को मौजूदा सभासद एडवोकेट नवल किशोर मौर्य, पूर्व सभासद दीपक सक्सेना, शहर विधायक अरुण कुमार सक्सेना जी एवं बरेली लोकसभा के 6 बार के विजई सर्वप्रिय सांसद माननीय संतोष गंगवार जी तथा स्मार्ट सिटी के स्मार्ट महापौर मा. उमेश गौतम जी आप सभी माननीयो का असीम आशीर्वाद इस कॉलोनी को प्राप्त है ।
लगभग 280 परिवारों की यह बीजेपी भक्त कॉलोनी में भाजपा के पन्ना प्रमुख से लेकर मंडल अध्यक्ष, मंत्री और भी कई महत्वपूर्ण पदों पर आसीन पदाधिकारियों के मकान इस कॉलोनी में बने हैं , बहुत से छूट भैया नेता भी यहां रहते हैं शायद इसी वजह से इस कॉलोनी सेवाधाम पश्चिम विहार में अभी तक पानी निकास के लिए नालियों की कोई व्यवस्था एवं सही से सड़कों की व्यवस्था नहीं हो पाई है वैसे तो यह कॉलोनीवासी हाउस टैक्स और वॉटर टैक्स भी दे रहे हैं ।
पानी निकास की इसी समस्या को लेकर कई बार जनप्रतिनिधियों एवं नगर आयुक्त नगर निगम बरेली को भी पत्र लिखे जा चुके हैं और जन समस्या से रूबरू कराया गया है परंतु मजाल है जो जनप्रतिनिधियों के कान पर जूं भी रेंगी हो। पानी निकास की इसी समस्या के लेकर दिनांक 31 जनवरी 2024 को माननीय महापौर नगर निगम बरेली को धारासिंह , पूर्व अध्यक्ष जिला सहकारी बैंक चौधरी छत्रपाल सिंह, रविंद्र सिंह ,जसवीर सिंह मनोज शुक्ला ने पानी निकास की समस्या से अवगत कराया गया है और इस समस्या और संबंध में कॉलोनीवासियों का हस्ताक्षर युक्त एक ज्ञापन भी उन्हें सौपा गया। माननीय महापौर का यह भी कहना था कि हमने अभी 5 करोड़ के विकास कार्यो के लिए धनराशि आवंटित करने को कहा था तो आपके सभासद को आपकी कॉलोनी की स्थिति दिखाई नहीं दी थी इस पर हम चुप रहे और हमने यह आग्रह किया कि अब आप शीघ्र अतिशीघ्र हमारी कॉलोनी के पानी निकास की व्यवस्था करने की कृपा करें तो हमें आश्वासन देकर एक-एक कॉफी पिलाकर विदा कर दिया। आशा है कि हमारी समस्या का शीघ्रता से समाधान होगा।

Read Article

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

एडी हेल्थ बरेली मंडल बरेली मोवाईल में हुई मशगूल, नहीं होती भ्रष्टाचारियों पर कार्यवाही

Fri Feb 2 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Email दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : एडी हेल्थ बरेली मंडल बरेली में तैनात एडी.हेल्थ डाक्टर पुष्पा पंत आए दिन सुर्खियों में छाए रहती हैं ।अपने कार्यालय में सरकारी कामकाज को दरकिनार कर मोवाईल पर फेसबुक चलाने और चैटिंग करना और […]

You May Like

Breaking News

advertisement