सीआईटी श्री बलविंदर सिंह शम्मी के प्रयासों से विदेशी महिला यात्री का गुम हुआ सामान सुरक्षित वापिस मिला

“सीआईटी श्री बलविंदर सिंह शम्मी के प्रयासों से विदेशी महिला यात्री का गुम हुआ सामान सुरक्षित वापिस मिला।”

फिरोजपुर 19 दिसंबर {कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता}=

गाड़ी संख्या 14631 (चंडीगढ़ से अमृतसर ) में कोच संख्या S2 में एक महिला यात्री चंडीगढ़ से अमृतसर तक यात्रा कर रही थी। जब यात्री गाड़ी से अमृतसर रेलवे स्टेशन उतरी तो उन्होंने पाया की उनका सामान ट्रेन में छूट गया है, जिसके बाद वह पूरी तरह से हताश हो गई और प्लेटफार्म पर ही रोने लगी। यात्री से पूरी घटना जानने के बाद सीआईटी श्री बलविंदर सिंह शम्मी ने तुरंत अन्य स्टाफ की सहायता से सामान की तलाश शुरू की और यात्री का खोया हुआ सामान का पता लगा लिया और जांच के बाद अगले दिन यात्री को लौटा दिया।

महिला ने बताया की वह जर्मनी की रहने वाली है और उनके बैग में गोप्रो कैमरा, पावर बैंक, नकदी जर्मन बैंक पास बुक और आईडी कार्ड सहित जरूरी दस्तावेज़ थे जिन्हे वापिस पा कर यात्री ने रेलवे द्वारा तुरंत कार्यवाही करते हुए उनका सामान वापिस मिलने पर भारतीय रेलवे और श्री बलविंदर सिंह शम्मी व अन्य रेलवे स्टाफ का धन्यवाद किया।

महिला यात्री ने समस्त टिकट चैकिंग स्टाफ और भारतीय रेलवे का आभार व्यक्त किया। वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक श्री शुभम कुमार ने श्री बलविंदर सिंह शम्मी (पूर्व अंतरराष्ट्रीय भारतीय हॉकी खिलाड़ी) को इस सराहनीय कार्य के लिए सम्मानित करने की घोषणा की है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

देहरादून: गुरुद्वारा श्री सिंह सभा के पदाधिकारियों और समाज सेवकों नेविश्वास डाबर को राज्यमंत्री बनने पर बधाई दी,

Tue Dec 19 , 2023
सेवा सिंह गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा, आढ़त बाजार के प्रतिनिधि मण्डल एवं समाज सेवियों ने विश्वास डाबर जी के अवस्थापन अनुषरण विभाग का उपाध्यक्ष बनने पर उनके निवास स्थान पर जाकर उन्हें शाल ओढ़ा कर, पुष्प गुच्छ एवं स्मृति चिन्ह देकर बधाई एवं शुभकामनायें दी lइस अवसर पर गुरूद्वारे […]

You May Like

advertisement