सहज संभव संस्था द्वारा गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर भव्य कार्यक्रम आयोजित

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली के कवि एवं समाजसेवी ऋषि कुमार शर्मा च्यवन सहज संभव संस्था द्वारा दिल्ली में गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर आयोजित भव्य कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित हुए और उन्होंने कार्यक्रम में सांस्कृतिक कार्यक्रम एवं गणतंत्र दिवस पर अपना उद्बोधन देने वाले बच्चों को पुरस्कृत किया।
उल्लेखनीय है कि इस संस्था की संस्थापिका श्रीमती रेखा झिंगन पिछले 18 वर्षों से नशा मुक्ति, महिला एवं बाल सशक्तिकरण पर पूरे भारतवर्ष में भ्रमण करके बहुत सराहनीय कार्य कर रही हैं। इस अवसर पर छोटे-छोटे बच्चों ने अत्यंत मनोहारी नृत्य एवं गीत प्रस्तुत किये तथा गणतंत्र दिवस पर प्रकाश डालते हुए अपने सुंदर भाषण भी दिए।
इस अवसर पर अपने उद्बोधन में कवि ऋषि कुमार शर्मा च्यवन द्वारा बच्चों के सुंदर प्रदर्शन की भूरि भूरि प्रशंसा करते हुए संस्था की संस्थापिका श्रीमती रेखा झिंगन के द्वारा पिछले अनेक वर्षों से किए जा रहे कार्यों की सराहना करते हुए उनकी और उनकी संस्था के पदाधिकारियों के उज्जवल भविष्य की भी कामना की। इस अवसर पर बड़ी संख्या में गणमान्य लोग, बच्चों के अभिभावक और दर्शक उपस्थित रहे। कवि एवं समाजसेवी ऋषि कुमार शर्मा च्यवन बरेली ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

75 वें गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर हुआ कवि सम्मेलन एवं मुशायरे का आयोजन

Fri Jan 26 , 2024
दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : जिला समारोह समिति एवम् ऑल इंडिया कल्चरल एसोसिएशन के तत्वावधान में स्थानीय संजय कम्युनिटी हॉल में गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर कवि सम्मेलन एवं मुशायरे का आयोजन किया गया जिसकी अध्यक्षता साहित्यकार रणधीर प्रसाद गौड़ धीर ने की। मुख्य अतिथि मुंबई से पधारे हास्य […]

You May Like

Breaking News

advertisement