विश्व कल्याण हेतु किया गया हवन यज्ञ व पूजा अर्चना: एनजीओ एक प्रयास

विश्व कल्याण हेतु किया गया हवन यज्ञ व पूजा अर्चना: एनजीओ एक प्रयास

निस्वार्थ सेवा भाव से सेवा करते हुए सोसाइटी द्वारा पूरे किए दस वर्ष

फिरोजपुर 09 दिसंबर {कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता}=

फिरोजपुर की एनजीओ एक प्रयास द्वारा समाज में अपने सामाजिक कार्यों के प्रति सफलतापूर्वक 10 वर्ष पूरे किए जाने के उपलक्ष में मां अन्नपूर्णा रसोई स्थान पर हवनयज्ञ व पूजा अर्चना की गई और भगवान का शुक्रिया अदा किया गया। सोसाइटी के संचालक सर्वजीत शर्मा ने बताया कि प्रभू किरपा से हमारी यह सेवा लगी है कि सोसाइटी के सदस्य सामाजिक कार्य करते रहे जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए प्रयास करते रहे एवं धार्मिक कार्यक्रमों से सनातन का भी प्रचार करते रहें।
उन्होने बताया कि एक प्रयास वैलफेयर सोसाइटी फिरोजपुर द्वारा आगामी वर्ष 2024 में समाजकल्याण व लोकभलाई हेतु कुछ नए प्रयास, कुछ नए प्रोजेक्ट भी किए जाएंगे इस मौके पर स्वामी विद्यानंद जी द्वारा श्रद्धा भाव एवं विधि विधान से हवन यज्ञ पूजा अर्चना की गई और ईश्वर से प्रार्थना की गई की भगवान की कृपा एनजीओ एक प्रयास टीम के सभी सदस्यों पर बनी रहे और सभी नई ऊर्जा, उत्साह और जोश से कार्य करते रहे। और इसी तरह एनजीओ एक प्रयास टीम द्वारा चलाई जाने वाली मां अन्नपूर्णा रसोई सेवा और रात्रि गर्म दूध सेवा सिविल अस्पताल में अपने अगले पडाव की ओर बढ़ती रहे और लोगों की सेवा में जुटी रहे इस मौके पर चंद्रमोहन हांडा सतीश शर्मा जिमी संदीप मंगा राजेंद्र मंगा रितिक पवन भाटिया रवि भारद्वाज बिट्टू गुलाटी मानव चुघ आदि अन्य सदस्य उपस्थित रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

लखनऊ : नौकरी का अवसर 54 कंपनियां 6,352 युवाओं को देगी नौकरी

Sat Dec 9 , 2023
अलीगंज के राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान में 11 दिसंबर को रोजगार मेला लगेगा। सुबह नौ बजे से लगने वाले मेले में 54 कंपनियां 6,352 युवाओं को नौकरी का अवसर प्रदान करेंगी।संस्थान के प्रधानाचार्य राज कुमार यादव ने बताया कि 18 से 45 वर्ष आयु के हाई स्कूल से लेकर परास्नातक […]

You May Like

advertisement