मेहनगर आज़मगढ़: तहसील बार चुनाव;अध्यक्ष पद पर राजनाथ तो मंत्री बने श्याम विहारी

तहसील बार चुनाव;अध्यक्ष पद पर राजनाथ तो मंत्री बने श्याम विहारी

मेंहनगर(आजमगढ़) स्थानीय तहसील के अधिवक्ता संघ भवन में सुबह तहसील बार चुनाव की गहमागहमी में मतदान करते अधिवक्ताओं के बीच अध्यक्ष और मंत्री पद में हिस्सा लेने वाले प्रत्याशियों के लिए कौन जीतेगा इसे लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म था।
एल्डर कमेटी के वरिष्ठ सदस्य /अधिवक्ता तेज प्रताप सिंह और अभिषेक सिंह की देखरेख में दिन के 12 बजे मतदान संपन्न हुआ।मतदान में मतदाता सूची में दर्ज 73 अधिवक्ताओं ने मतदान किया।
मतगणना के बाद चुनाव अधिकारी तेज प्रताप सिंह ने विजयी पदाधिकारियों की घोषणा किया।
अध्यक्ष पद के लिए कुल 73 मतों में 51 मत पाकर राजनाथ यादव निर्वाचित हुए ,जबकि विरेन्द्र पाण्डेय को केवल 22 मत ही मिले।
मंत्री पद के तीन प्रत्याशियों में पड़े 73 मतों में 29 मत पाकर श्याम विहारी सरोज विजयी हुए।जबकि दुसरे स्थान पर शिवानंद सिंह को 26 मत और तीसरे स्थान पर विनोद कुमार तृतीय को 18 मत प्राप्त हुआ।
निर्विरोध निर्वाचित हुए हुए पदाधिकारी जिसमें. हरिवंश यादव वरिष्ठ उपाध्यक्ष तो कनिष्ठ उपाध्यक्ष राम कुमार राम बने।सह मंत्री विपीन कुमार सिंह और जय प्रकाश यादव जबकि कोषाध्यक्ष राजेश जोशी बनाए गए।सदस्य वरिष्ठ कार्यकारिणी में एडो०अशोक कुमार सिंह, एडो०लालजी यादव और सुनिल कुमार सिंह ,तो कनिष्ठ कार्यकारिणी में बजरंग लाल,श्याम कन्हाई और इरफान खान का निर्विरोध निर्वाचन हुआ।शकुशल चुनाव संपन्न होने के बाद चुनाव अधिकारी/एल्डर कमेटी के वरिष्ठ सदस्य अधिवक्ता तेज प्रताप सिंह व अभिषेक सिंह ने विजयी पदाधिकारीयों को जीत की बधाई देते हुए बार और ब्रेंच के बीच सामंजस्य बिठाने के साथ ही पद और दायित्व के प्रति सजग और ईमानदारी पूर्वक कार्यों के निर्वहन के लिए सहयोग की अपेक्षा की। साथ ही सभी उपस्थित अधिवक्ताओं का आभार जताया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मेहनगर आज़मगढ़: मेंहनगर में ग्राम प्रधान की अनोखी पहल पर दो प्रेमी जोड़े की मेंहनगर तहसील सभागार मे हुई शादी लोगों ने दिया आशीर्वाद

Fri May 13 , 2022
मेंहनगर में ग्राम प्रधान की अनोखी पहल पर दो प्रेमी जोड़े की मेंहनगर तहसील सभागार मे हुई शादी लोगों ने दिया आशीर्वाद । लालगंज आज़मगढ़ । मेंहनगर के पिथौरपुर के ग्राम प्रधान की अनोखी पहल पर आज दो प्रेमी जोड़े की शादी तहसील परिसर में की गयी जिसमें उपस्थित लोगों […]

You May Like

advertisement