जालौन: कोंच इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल की कथक कार्यशाला का हुआ समापन

कोंच इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल की कथक कार्यशाला का हुआ समापन

रिपोर्टर :- अविनाश शाण्डिल्य के साथ बिबेक द्विवेदी Vv न्यूज चैनल कोंच जालौन

18 मई को ये रिश्ता क्या कहलाता है कि एक्टर करेगी समीक्षा बैठक, फेस्टिवल की तैयारियों की करेगी परख

कोंच जालौन तृतीय कोंच इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल की तैयारियां विगत कई सप्ताह से जोरों शोरों से चल रही है, 30 जून को सांस्कृतिक यात्रा के साथ शुरू होने वाले कोंच इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल के आयोजन में कोई कसर न रह जाये इसके लिए फेस्टिवल से जुड़ी हस्तियां भी अब एक्टिव दिखाई देने लगी है। इसके साथ ही फेस्टिवल के तत्वावधान में चल रही वर्चुअल कथक कार्यशाला का आज समापन हो गया।
संस्थापक संयोजक पारसमणि अग्रवाल ने बताया कि कोंच इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल के द्वारा चल रही कथक कार्यशाला का आज समापन कर दिया गया है कार्यशाला में दो दर्जन प्रतिभागियों ने नियमित रूप से सहभागिता की।
उन्होंने बताया कि सरंक्षक मंडल की सदस्य एवं ये रिश्ता क्या कहलाता है कि अभिनेत्री आयोजन टीम के साथ बात कर अभी तक हुई तैयारियों की समीक्षा करने के साथ साथ फेस्टिवल की रीति-नीति को परखेगी एवं फेस्टिवल के सफल आयोजन को लेकर जरूरी सुझाव देगी।
पारस ने बताया कि 18 मई को अभिनेत्री नीलिमा नील फेस्टिवल की तैयारियों का जायजा लेने के साथ साथ गर्ल्स पावर विंग की सदस्यों एवं फेस्टिवल सहेलियों के साथ बतकाव कर उनका हौसला अफजाई करेगी। विदित हो कि पूर्व में भी सिनेमा की विभूतियों द्वारा बतकाव कार्यक्रम के माध्यम से टीम से जुड़े लोगों में उत्साह का संचार कर चुकी है।
कथक कार्यशाला में कंचन वर्मा टीना, दीप्ती शिवहरे, प्रिंसी शिवहरे, कशिश, निधि सोनी,प्रेरणा शाक्य, साक्षी सेठ, सानवी सिंघल,अंशिका अग्रवाल, मधु गुप्ता, अजंली सुधीर दुबे, नैन्सी शिवहरे, फलक खान,कोमल वर्मा,प्रिंसी अग्रवाल, प्रिया, स्नेहा अग्रवाल आदि उपस्थित रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जालौन:बाइक पेड़ से टकराने से एक व्यक्ति की मौत

Fri May 13 , 2022
बाइक पेड़ से टकराने से एक व्यक्ति की मौत रिपोर्टर :-अविनाश शाण्डिल्य के साथ बिबेक द्विवेदी Vv न्यूज चैनल कोंच जालौन एट। एट थाना क्षेत्र के अंतर्गत कोच से लौट रहे व्यक्ति की पेड़ से टकराने से मौके पर मौत हो गई प्राप्त जानकारी के अनुसार असगर मंसूरी पुत्र मुनीर […]

You May Like

advertisement