लखनऊ : नौकरी का अवसर 54 कंपनियां 6,352 युवाओं को देगी नौकरी

अलीगंज के राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान में 11 दिसंबर को रोजगार मेला लगेगा। सुबह नौ बजे से लगने वाले मेले में 54 कंपनियां 6,352 युवाओं को नौकरी का अवसर प्रदान करेंगी।
संस्थान के प्रधानाचार्य राज कुमार यादव ने बताया कि 18 से 45 वर्ष आयु के हाई स्कूल से लेकर परास्नातक और डिप्लोमा आईटीआई पास मेले में हिस्सा ले सकते हैं। चयनित को 10,000 से 40,000 रुपये प्रतिमाह वेतन व सुविधाएं कंपनियों द्वारा प्रदान की जाएगी।

संस्थान के ट्रेनिंग काउंसलिंग एंड प्लेसमेंट ऑफिसर एमए खां ने बताया कि कंपनी में अभ्यर्थी की विभिन्न पदों के लिए अलग-अलग योग्यता की आवश्यकता है। मेले में महिला व पुरुष दोनों अभ्यर्थी प्रतिभाग कर सकते हैं। अपने बायोडाटा के साथ समस्त शैक्षिक प्रमाण पत्रों को संलग्न करते हुए संस्थान परिसर में होने वाले साक्षात्कार में हिस्सा लेना होगा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

लखनऊ: कोई भी पात्र व्यक्ति शासन की योजनाओं के लाभ से वंचित नहीं रहेगा- सीएम योगी आदित्यनाथ

Sat Dec 9 , 2023
संवाददाता पुनम शास्त्री गोरखपुर में सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पिछले साढ़े नौ सालों के अंदर भारत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सर्वांगीण विकास की नई ऊंचाइयों को प्राप्त किया है. सीएम योगी आदित्यनाथ शनिवार को गोरखपुर के झारखंडी में विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत आयोजित […]

You May Like

advertisement