मेहनगर आज़मगढ़: एक ही घर में सात ताला तोड़कर नगदी सहित लाखों के आभूषण ले गए चोर

एक ही घर में सात ताला तोड़कर नगदी सहित लाखों के आभूषण ले गए चोर

तरवा थाना क्षेत्र के सराय त्रिलोचन ग्राम सभा में एक ही घर के सात दरवाजों से
ताले तोड़कर चोरों ने नगदी सहित लाखों के जेवरात लेकर रफू चक्कर हो गए। वही पीड़ित द्वारा तरवां थाने में लिखित तहरीर दिया गया। सूचना मिलते ही फील्ड यूनिट टीम मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई।
मिली जानकारी के अनुसार तरवां थाना क्षेत्र के सराय त्रिलोचन ग्राम सभा निवासी विजय बहादुर सिंह पुत्र राम लखन सिंह के घर रविवार की रात्रि को चोरों ने घर के बगल में कटैला तार काटकर चार दिवारी से कुद कर घर के अंदर चैनलगेट का ताला तोड़ते हुए घर के अंदर घुसे घर में सोए हुए लोगों के कमरों की कुंडी बंद कर दिया और शेष सभी सात कमरों में बंद ताले को तोड़कर अलग-अलग जगह से जिसमें गोदरेज की अलमारी व दो बक्से एक अटैची का ताला भी तोड़ा गया था । पीड़ित ने बताया कि 40000 नगद सहित, हार ,सोने की दो चूड़ी, सोने का माला, एक अंगूठी सहित अन्य सामान लगभग तीन लाख का समान चोर चोरी कर उठा ले गए। पीड़ित विजय बहादुर सिंह ने 112 नंबर पर फोन कर पुलिस को घटना की जानकारी दी ।सूचना मिलते ही आजमगढ़ से फील्ड यूनिट टीम मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुट गई । वहीं तरवां थाना अध्यक्ष मौके पर नहीं पहुंचे तो स्थानी लोगों ने आक्रोश व्यक्त किया। लोगों ने यह चर्चा किया कि आजमगढ़ से फील्ड यूनिट टीम पहुंच गई है लेकिन स्थानीय थाना अध्यक्ष का यहां पर पता नहीं लगा है। वही बोंगरिया पुलिस चौकी के दीवान सुरेंद्र यादव मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल में जुट गए।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

भगवान श्री कृष्ण अपने अलग अलग रूपों में भक्तों का मन मोह लेते हैं : आचार्य श्याम भाई ठाकर

Mon Dec 18 , 2023
भगवान श्री कृष्ण अपने अलग अलग रूपों में भक्तों का मन मोह लेते हैं : आचार्य श्याम भाई ठाकर। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।ब्यूरो चीफ – संजीव कुमारी दूरभाष – 9416191877 धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में श्री मद भागवत पुराण की कथा सुनना सौभाग्य है, भागवत कथा के श्रवण से […]

You May Like

advertisement