बूथ चलो अभियान कार्यक्रम के प्रवासियों ने अपने बूथों पर किया प्रवास

बूथ चलो अभियान कार्यक्रम के प्रवासियों ने अपने बूथों पर किया प्रवास

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : भारतीय जनता पार्टी शीर्ष नेतृत्व के आह्वान पर भाजपा महानगर अध्यक्ष अधीर सक्सेना के नेतृत्व में सभी भाजपा कार्यकर्ताओं ने एक एक बूथ पर प्रवास किया।
बूथ नंबर 289 चौपला बिहारीपुर सिविल लाइन के प्रवासी एडवोकेट अमरीश कठेरिया ने अपने बूथ पर प्रवास के दौरान बूथ समिति के साथ बैठक की तथा सभी पन्ना , प्रमुखों के साथ बैठकर नवीन कार्य योजना तैयार की तथा बूथ पर रहने वाले प्रबुद्ध जनों के साथ बैठक कर चाय पर चर्चा के माध्यम से उनके विचारों को जाना तथा उन सभी को सरकार की योजनाओं के साथ साथ मोदी योगी सरकार के द्वारा किए जा रहें कार्यो से भी अवगत कराया, अमरीश कठेरिया ने बताया कि श्री राम मन्दिर बनने की सभी क्षेत्र के लोगों में खुशी और उत्साह है उन्होंने बताया कि, प्रवास के दौरान बूथ पर रहने वाले सभी लाभार्थियों के घर-घर जाकर उनसे संपर्क किया तथा सभी को नमो एप डाउनलोड भी करवाया।
प्रवास के दौरान एडवोकेट अमरीश कठेरिया ने बूथ अध्यक्ष बिकल्प के निवास पर भोजन किया, तथा बूथ पर रहने बाले अनुसूचित जाति वर्ग के लाभार्थियों से घर घर जाकर सम्पर्क किया।
प्रवास के दौरान एडवोकेट अमरीश कठेरिया के साथ बूथ अध्यक्ष बिकल्प शक्तिकेन्द्र संयोजक राजेश कुदेशिया प्रदीप ओबेरॉय दीप ओबराय डा राजेश कुमार डा राजेन्द्र कुमार राजकुमार सागर राकेश सक्सेना आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Read Article

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जन जन तक योजनाओं को पहुंचाना विकसित भारत संकल्प यात्रा का मकसद--अनिल कुमार एडवोकेट

Sat Feb 10 , 2024
जन जन तक योजनाओं को पहुंचाना विकसित भारत संकल्प यात्रा का मकसद–अनिल कुमार एडवोकेट दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : भारतीय जनता पार्टी द्वारा केंद्र सरकार की योजनाओं को जन-जन पहुंचाना प्रत्येक कार्यकर्ता का उद्देश्य होना चाहिए विकसित भारत संकल्प यात्रा डेलापीर चौराहे पर कार्यक्रम आयोजित किया गया मुख्य अतिथि अनिल […]

You May Like

Breaking News

advertisement