नगर पंचायत फतेहगंज पश्चिमी चेयरमैन इमराना बेगम ने जगह-जगह जलवाएं अलाव

नगर पंचायत फतेहगंज पश्चिमी चेयरमैन इमराना बेगम ने जगह-जगह जलवाएं अलाव

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : फतेहगंज पश्चिमी भीषण ठंड से निजात दिलाने के लिए फतेहगंज पश्चिमी नगर पंचायत अध्यक्ष चेयरमैन इमराना बेगम ने जगह-जगह जलवाया अलाव। कस्बे में ठंड में अलाव जलते देख जलते देख राहगीरों और कस्बा वासियों ने अपने हाथ पैरों को सेक कर अलाव का आनंद लिया।
जानकारी के अनुसार फतेहगंज पश्चिमी नगर पंचायत चेयरमैन इमराना बेगम और अधिशासी अधिकारी शिवलाल राम द्वारा लोधी नगर चौराहे पर और कस्बे में बीच मार्केट में जगह-जगह अलाव की व्यवस्था की। और गली मोहल्ले में भी दर्जनों स्थानों पर अलाव की व्यवस्था कराई गई है। जिससे कस्बा वासियों और राहगीरों को ठंड से निजात मिल सके। चेयरमैन प्रतिनिधि हारून चौधरी ने बताया कि कस्बे में दर्जनों जगह अलाव लगवा दिए गए हैं। अगर कहीं भी अलाव लगने या लगवाने की आवश्यकता हो तो नगर पंचायत में आकर बता दें। तुरंत अलाव लगवा दिया जाएगा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हेलमेट न लगाने वालों को पुष्प गुच्छ देकर उन्हें हेलमेट लगाने के लिए किया जागरूक

Sat Dec 23 , 2023
हेलमेट न लगाने वालों को पुष्प गुच्छ देकर उन्हें हेलमेट लगाने के लिए किया जागरूक दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : द्वितीय सड़क सुरक्षा पखवाड़े के अंतर्गत आज मोबाइल फोन, रॉन्ग साइड, ड्राइविंग हेलमेट न लगाकर वाहन संचालित करने वाले वाहनों के विरुद्ध अभियान चलाया गया, इस अभियान में हेलमेट का […]

You May Like

advertisement