नप ने स्पेशल अभियान चलाकर उतारे अवैध होर्डिंग्स

वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।

नगरपरिषद ने 150 के करीब शहर की सडक़ों, खंबों व अन्य जगहों से उतारे होर्डिंग्स, बैनर व फलैक्स।
बिना अनुमति के नहीं लगा सकते होर्डिंग्स, डीएमसी के आदेशानुसार दो दिन चलेगा अभियान।

कुरुक्षेत्र 27 फरवरी : नगर परिषद थानेसर के कार्यकारी अधिकारी देवेंद्र नरवाल ने कहा कि जिला नगर आयुक्त के आदेशानुसार दो दिन का स्पेशल अभियान चलाकर शहर की सडक़ों पर लोगों द्वारा जो अवैध होर्डिग्स, बैनर व फलैक्स आदि लगाए गए हैं उन्हें उतारा जा रहा है। उन्होंने कहा कि इसके लिए एक ट्रैक्टर-ट्रॉली सहित बकायदा चार कर्मचारियों की डयूटी भी लगा दी गई है। स्पेशल अभियान के तहत मंगलवार को करीब 100 से 150 फलैक्स, बैनर व होर्डिंग्स उतारे गए हैं।
उन्होंने बताया कि मंगलवार को पीपली गीता द्वार से लेकर नए बस स्टैंड, मोहन नगर व थानेसर बस स्टैंड तक अवैध रुप से लगाए गए होर्डिंग्स टीम के द्वारा उतारे गए हैं। उन्होंने कहा कि जिला नगर आयुक्त डा. वैशाली शर्मा के आदेशानुसार मंगलवार व बुधवार को अभियान चलाया जा रहा है यदि जरूरत पड़ी तो इसे आगे भी जारी रखा जाएगा। उन्होंने होर्डिंग्स लगाने वाले लोगों से कहा कि वे नगर परिषद द्वारा अनुमति लेकर ही तय की गई साइटों पर अपना विज्ञापन लगवाएं। इससे जहां लोगों को भी असुविधा भी नहीं होगी और सरकार द्वारा तय किए गए आदेशों की भी पालना होगी। नगर परिषद थानेसर द्वारा दो दिवसीय 27 व 28 फरवरी को स्पेशल अभियान चलाया जा रहा है। जिस किसी ने भी सार्वजनिक स्थल, फ्लाईओवर, रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड, स्ट्रीट लाइटों, तिरंगा लाइटों व निजी संपत्ति पर भी बिना नगर परिषद कार्यालय की अनुमति के बिना अपना विज्ञापन प्रकाशित किया हुआ है वे उसे तुरंत हटा ले, नहीं तो नगर परिषद की तरफ से कार्यवाही की जाएगी।

Read Article

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: सीपीसी वर्कर्स यूनियन की कार्यकारिणी का हुआ पुर्नगठन,

Tue Feb 27 , 2024
जफर अंसारी लालकुआं। सेंचुरी पल्प एंड पेपर वर्कर्स यूनियन का विधिवत चुनाव होने के बाद यूनियन का पुनर्गठन हो गया है जिसमें कैलाश चंद्र मेलकानी अध्यक्ष जबकि कैलाश चौसाली महामंत्री निर्वाचित हुए हैं। बीती 13 फरवरी को हुए चुनाव के बाद आज सभी पदाधिकारियों की घोषणा की गई जिसमें गौला […]

You May Like

Breaking News

advertisement