एक जेसीबी सहित पांच ट्रैक्टर ट्राली को पुलिस ने किया सीज

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : थाना सिरौली पुलिस द्वारा मंगलवार की देर रात हरदासपुर और जंगबाजपुर के बीच खनन कर रही 5 ट्रैक्टर ट्रॉली सहित एक जेसीबी को थाना सिरौली पुलिस ने पकड़ लिया । जबकि चालक मौके से फरार हो गए । तथा जिससे खनन माफियाओं में खलबली मची हुई है। आपको बताते चलें कि सिरौली क्षेत्र में अवैध खनन बड़े पैमाने पर चल रहा है। मंगलवार की रात खनन की सूचना पर थाना सिरौली पुलिस ने एक जेसीबी और पांच ट्रैक्टर ट्रालियों को पकड़़ लिया।जिन पर सीज की कार्रवाई थाना सिरौली पुलिस द्वारा की गई है। वही कार्रवाई से खनन माफियाओं में हड़कंप मचा हुआ है। आपको बताते चलें कि सिरौली क्षेत्र में इस समय रात के अंधेरे में खनन माफिया जमकर खनन विभाग से सांठगांठ करके अवैध खनन कर रहे हैं। सूत्र बताते हैं कि कैलाश गिरी बाबा मढ़ी के समीप रात के अंधेरे में जमकर खनन हो रहा है।
वहीं प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि अवैध खनन करके खाली बापस आ रही ट्रैक्टर ट्राली को रोका गया तो वह भागने लगे जिसको मौके पर दौड़ा कर पकड़़ लिया।तथा खनन माफिया व गाड़ी चालक मौका पाकर गाड़ियां छोड़ कर भाग गए। जिंन्हें थाने पर लाकर एक जेसीबी सहित पांच ट्रैक्टर – ट्रालियों को सीज कर दिया गया है।

Read Article

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

भारत रत्न डॉ. राजेन्द्र प्रसाद के आचरण और उनके आदर्शों से लें प्रेरणा

Thu Feb 29 , 2024
दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : मानव सेवा क्लब के तत्वावधान में प्रथम राष्ट्रपति राजेन्द्र प्रसाद की पुण्य तिथि पर उनकी स्मृति में एक कार्यक्रम का आयोजन क्लब के कहरवान स्थित कार्यालय में बुधवार को हुआ। कार्यक्रम की अध्यक्षता शिक्षाविद डॉ. सुरेश रस्तोगी ने करते हुए कहा कि राजेन्द्र प्रसाद के […]

You May Like

Breaking News

advertisement