उत्तराखंड: अतिक्रमण के खिलाफ विरोध प्रदर्शन,

स्लग, विरोध प्रदर्शन।

रिपोर्टर, जफर अंसारी

स्थान, लालकुआं

एंकर, लालकुआं के बिन्दुखत्ता क्षेत्र को जिला प्रशासन द्वारा अतिक्रमणकारी बताये जाने एवं अवैध अतिक्रमण की सूची में शामिल करने पर नाराज बिन्दूखत्ता के युवाओं ने राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए सरकार का पुतला फूंका।
इस दौरान युवाओं ने सरकार को चेतावनी दी है कि अगर किसी भी प्रकार से बिन्दुखत्ता वासियों को उजड़ने की कोशिश की तो समस्त क्षेत्रवासी उग्र आंदोलन करने को बाध्य होंगे।


यहां बिन्दुखत्ता क्षेत्र के युवा नेता उमेश सूयाल के नेतृत्व में कार रोड़ पर एकत्रित हुए क्षेत्र के युवाओं ने सूबे की धामी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की इसके साथ ही उन्होंने सरकार का पुतला दहन किया।इस दौरान युवाओं ने कहा कि प्रदेश सरकार अतिक्रमण के नाम पर लोगों को बेघर करना चाहती है उन्होंने कहा कि बिन्दूखत्ता लगभग 60 साल पूराना बसा हुआ क्षेत्र है जिसमें अधिकतर सैनिक परिवार निवास करते आ रहे हैं यहां के युवा हर क्षेत्र में कार्यरत हैं उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार बिन्दूखत्ता वासियों को अतिक्रमण के नाम उजड़ना चाह रही है जिसे किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जायेगा उन्होंने कहा कि अगर सरकार ने बिन्दुखत्ता के एक भी परिवार पर जेसीबी चलाने की कोशिश की तो समस्त क्षेत्रवासी उग्र आंदोलन करने को बाध्य होंगे जिसकी जिम्मेदारी शासन प्रशासन की होगी। इस दौरान पुतला फूंकने वालों में मुख्य रूप से युवा नेता उमेश सूयाल, महेंद्र टम्टा,राजा परिहार,प्रंजल कश्यप,अजय खोलिया,इश्वरी दत्त, मनोज कुमार सहित कई युवा मौजूद थे।

बाईट, उमेश सूयाल स्थानीय युवा नेता।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: नवनियुक्त जिलाधिकारी की प्रेस वार्ता,

Wed May 24 , 2023
नवनियुक्त जिलाधिकारी से हुई प्रेसवार्ता नैनीताल की नई DM बनी वंदना आगामी योजनाओं की दी जानकारी हल्द्वानी में आयोजित हुई पत्रकार वार्ता रिपोर्टर – जफर अंसारी हल्द्वानी एंकर – नैनीताल जिले की नवनियुक्त जिलाधिकारी आईएएस वंदना सिंह चौहान ने आज हल्द्वानी में प्रेस वार्ता की। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों को […]

You May Like

Breaking News

advertisement