सक्ती में विकास फोटो प्रदर्शनी और लघु फिल्म के माध्यम से राज्य सरकार की योजनाओं व उपलब्धियों का किया गया प्रचार-प्रसार

जांजगीर-चांपा, 29 दिसंबर, 2021/ राज्य सरकार के तीन वर्ष का सफल कार्यकाल पूरा होने के अवसर पर जिला मुख्यालय सहित विकासखंड मुख्यालयों में विकास फोटो प्रदर्शनी का आयोजन कर सरकार की योजनाओं के क्रियान्वयन व उपलब्धियों का प्रचार प्रसार किया गया। विकासखंड स्तरीय फोटो प्रदर्शनी के अंतिम दिन आज विकासखंड मुख्यालय सक्ती के जनपद कार्यालय परिसर में फोटो प्रदर्शनी का आयोजन हुआ। जनपद अध्यक्ष श्री राजेश राठौर, जनपद सीईओ श्री डीके यादव सहित सैकड़ो लोगों ने प्रदर्शनी और लघु फिल्म का अवलोकन कर राज्य सरकार की कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी ली और उसकी प्रशंसा की।
प्रदर्शनी में विकास कार्यों, जनहितकारी नीतियों, योजनाओं और उपलब्धियों पर आधारित फोटो को आकर्षक सनबोर्ड के माध्यम से प्रदर्शित की गई। प्रदर्शनी स्थल पर प्रोजेक्टर के माध्यम से लघु फिल्म दिखाई गई। जनसंपर्क विभाग द्वारा प्रकाशित मासिक पत्रिका जनमन और विभिन्न योजनाओं पर आधारित पाम्पलेट और पुस्तिका का वितरण किया गया।
सक्ती सहित समीप के गांव से आए लोगों ने फोटो प्रदर्शनी और योजनाओं व उपलब्धियों पर आधारित लघु फिल्म का अवलोकन किया। अवलोकन करने आये लोगों में सकरेली के सर्वश्री हुलासराव, बोईरडीह के गेंदराम, टेमर के ननकीराम, सक्ती की लक्ष्मी देवांगन, धीवरा के रामजी रात्रे, केसला के टीका राम साहू, परसदाखुर्द के मनोहर लहरे, सिंघरीतरई की याचना डडसेना, नवागढ़ की भारती भारद्वाज, जाजंग के महेश्वर प्रसाद, सोठी के लालाराम, धनीराम सहित सैकड़ों लोगों ने अवलोकन किया और फोटो प्रदर्शनी और लघु फिल्म की प्रशंसा की।

Read Article

Share Post

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: खनन माफियाओं ने महिला पत्रकार राज कौर के घर मे घुस कर जानलेवा हमला किया,

Wed Dec 29 , 2021
काशीपुर में खनन माफियाओं के हौसले इस कद्र बुलंद हो गए हैं कि वह अब हमले करने पर उतारू हो गये है खनन माफियाओं ने काशीपुर निवासी महिला पत्रकार राज कौर के घर में घुसकर जानलेवा हमला कर दिया। हमले में महिला पत्रकार को काफी चोटें आई हैं हमले में […]

You May Like

advertisement