रूड़की: अंतर्जनपदीय नकबजनी गिरोह का किया खुलासा, दो मुख्य सदस्यों को गिरफ्तार किया,

अरशद हुसैन

कोतवाली रुड़की पुलिस ने अंतर्जनपदीय नकबजनी गिरोह का खुलासा करते हुए गिरोह के दो मुख्य सदस्यों को गिरफ्तार किया है। आरोपी बंद मकान को निशाना बनाते थे। उनके पास से नकदी भी पुलिस द्वारा बरामद की गई है। शातिर रात के अंधेरे में वारदात को अंजाम देते थे। सोने के जेवरात व नगदी उनका टार्गेट होता था।


आपको बता दें कि सिविल लाइंस कोतवाली में घटना का खुलासा करते हुए एसपी देहात स्वप्नकिशोर सिंह ने बताया कि 20 दिसंबर की रात अज्ञात चोरों द्वारा दो मंजिली मकान के कमरे का ताला तोड़कर ज्वेलरी व नगदी चोरी की थी। इसके बाद 27 जनवरी की रात सिविल लाइन रुड़की स्थित घर का ताला तोड़कर लाखों रुपये की ज्वेलरी व नगदी भी चोरी की गई थी। एसएसपी हरिद्वार के निर्देश पर पुलिस टीम गठित कर मामले की जाँच शुरू की गई तो सामने आया कि चोर चिन्हित घरों के मुख्य दरवाजा के बजाए दीवार फांदकर छत पर चढ़े और फिर घर के अंदर घुसकर सिर्फ सोने के जेवरात व नगदी को अपना निशाना बनाया। वहीं जाँच में सामने आया कि दोनों घटनाओं को एक ही गिरोह ने अंजाम दिया है। वहीं संदिग्ध स्कूटी की पड़ताल कर स्कूटी मालिक को पुलिस टीम ने दबिश देकर हिरासत में लिया। पूछताछ इन पता चला कि स्कूटी मालिक ने ही अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर रुड़की क्षेत्र की दोनों घटनाओं को अंजाम दिया था। पुलिस टीम ने आरोपी की निशानदेही पर गिरोह में सम्मिलित एक अन्य अभियुक्त को भी गिरफ्तार गया जिनके कब्जे से 03 लाख 13 हजार रुपए नकदी और जेवलरी साथ ही बैंक खाते में 48000/- रुपए फ्रीज किए है और घटना में इस्तेमाल स्कूटी भी बरामद की गयी है। एसपी देहात स्वप्नकिशोर सिंह ने बताया कि आरोपियों द्वारा देहरादून में भी चोरी लक घटना को अंजाम दिया गया था साथ ही गिरोह में शामिल अन्य आरोपियों की भी तलाश की जा रही है।

Read Article

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: अल्प संख्यक आयोग के उपाध्यक्ष बोले UCC दिलाएगा महिलाओं को उनका हक,

Tue Feb 6 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Email जफर अंसारी उत्तराखंड में विधानसभा में आज UCC बिल लाया गया है। जिसको लेकर उत्तराखंड अल्पसंख्यक आयोग के उपाध्यक्ष मजहर नईम नवाब ने इस बिल को ऐतिहासिक बताते हुए कहा कि उत्तराखंड के पुष्कर सिंह धामी ने सही मायने […]

You May Like

Breaking News

advertisement