सगड़ी आज़मगढ़ : अब सस्ते रेट पर तैयार होगा आम लोगों के सपनो का महल

अब सस्ते रेट पर तैयार होगा आम लोगों के सपनो का महल।

जीयनपुर के नवोदय विद्यालय के पास शुरू हुई आवासीय प्लाटिंग।

सभी आवासीय सुविधाओं से सुसज्जित होगा केंपस।
सगड़ी आजमगढ़।
जीयनपुर कस्बा से मात्र कुछ दूरी पर स्थित नवोदय विद्यालय से सटे आवासीय प्लांटिंग शुरू हो गई है। रविवार को विधिवत पूजन अर्चन के साथ इसका शुभारंभ किया गया।
रविवार को श्री राम कॉलोनी आवासीय प्लाट का फीता काटकर उद्घाटन किया गया। इस अवसर पर श्रीराम यादव और पंकज यादव ने बताया कि जीयनपुर दोहरीघाट मुख्य मार्ग पर नवोदय विद्यालय जाने वाले रास्ते से मात्र 100 मी दक्षिण तरफ या आवासीय प्लाट आवंटित किया जा रहा है। जिसके बगल में सेंट जेवियर्स कॉलेज,नवोदय विद्यालय, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र और शानदार रोड के साथ अच्छी लोकेशन में आवास की भूमि उपलब्ध है। आम जनता के सपनों का महल बनाने के लिए अत्यंत ही कम रेट पर इसे लोगों को दिया जा रहा है। आज की महंगाई में मध्यम वर्ग के लोगों को मकान बनाना एक सपना लग रहा है। इसे ध्यान मे रखकर सामान्य रेट पर लोगों को भूमि उपलब्ध कराई जा रही है, ताकि लोगों के सपना का महल सस्ते रेट में बनकर तैयार हो जाए। पंकज यादव ने लोगों से इस सुविधा का लाभ उठाने की अपील की है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज़मगढ़: 20 लीटर अवैध देशी शराब के साथ 02 अभियुक्त गिरफ्तार

Sun Dec 10 , 2023
थाना- बरदह20 लीटर अवैध देशी शराब के साथ 02 अभियुक्त गिरफ्तारपूर्व की घटना– दिनांक 09.12.23 को उ0नि0 अमरनाथ पाण्डेय मय हमराह द्वारा अभियुक्तों 1. मनोज सोनकर पुत्र भोनू सोनकर ग्राम जिवली थाना बरदह जनपद आजमगढ 2. नईम शाह पुत्र मकबूल शाह ग्राम जिवली थाना बरदह जनपद आजमगढ को 10 -10 […]

You May Like

advertisement