भक्ति भजन ग्रुप फिरोजपुर की विशेष मीटिंग श्री धर्मपाल बंसल चेयरमैन की अध्यक्षता में हारमनी कॉलेज एवं अस्पताल में हुई

भक्ति भजन ग्रुप फिरोजपुर की विशेष मीटिंग श्री धर्मपाल बंसल चेयरमैन की अध्यक्षता में हारमनी कॉलेज एवं अस्पताल में हुई

फिरोजपुर 31 मई 2023 [कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता]:=

भक्ति भजन ग्रुप को और भी सुचारू तरीके से चलाने के लिए एक विशेष मीटिंग श्री धर्मपाल बंसल चेयरमैन की अध्यक्षता में हारमनी कॉलेज एवं अस्पताल फिरोजपुर में हुई जिसमें लगभग ग्रुप के सभी सदस्य उपस्थित रहे सभी ने अपने अपने सुझाव रखे सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि सनातन धर्म के प्रचार एवं प्रसार के लिए दृढ़ संकल्प होकर कार्य करेंगे, समय पर सत्संग पर पहुंचेंगे और अपने आस-पड़ोस में रह रहे लोगों को सत्संग में जाने के लिए प्रेरित करेंगे। अपने बच्चों को सनातन धर्म का ज्ञान देंगे, सुबह उठकर स्नान करने के उपरांत बड़ों का सम्मान करना, आरती पूजा करने की प्रेरणा देंगे। मातृशक्ति का विशेष सम्मान करेंगे। मीटिंग अति खुशगवार माहौल में हुई। जिसमें सभी ने प्रण लिया कि हम भक्ति भजन ग्रुप के सभी आदेशों का पालन करेंगे। श्री धर्मपाल बंसल एवं अशोक गर्ग ने उपस्थित सभी को धन्यवाद दिया। ग्रुप की ओर से सभी के लिए रात्रि भोजन की व्यवस्था भी की गई थी।

इस मौके पर मातृशक्ति श्रीमती किरण बंसल, पूनम मनचंदा, शशि बजाज, चंद्रकांता सियाल, उर्मिल गर्ग, सुनीता गोयल, नीलम पाठक, तमन्ना चोपड़ा, सुनीता सीडाना, वैशाली गुप्ता और मुकेश गोयल महामंत्री, राकेश पाठक, हेमंत स्याल, महेंद्र पाल बाजाज कोषाध्यक्ष, गौरव अनमोल म्यूजिक डायरेक्टर, तरलोचन चोपड़ा, डॉ विवेक गुप्ता, परवेज सीडाना, कैलाश शर्मा इत्यादि ग्रुप के सदस्य उपस्थित थे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बदलेगा किसान किताब का नाम, मुख्यमंत्री ने लोगों से मांगा सुझाव, मिलेगा एक लाख रूपए का पुरस्कार

Thu Jun 1 , 2023
जांजगीर-चांपा 01/06/2023/ छत्तीसगढ़ शासन के मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल द्वारा दिनांक 15 मई 2023 को जिला बलौदा बाजार भाटापारा के विधानसभा क्षेत्र ग्राम कड़ार में आयोजित भेंट मुलाकात के दौरान भू-अधिकार एवं ऋण पुस्तिका या किसान किताब की कृषक के जीवन में महत्ता को दृष्टिगत रखते हुये इसे एक नया […]

You May Like

Breaking News

advertisement