जमात रजा ए मुस्तफा के प्रतिनिधि मंडल ने पीड़ित परिवार का जाना हाल-चाल

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : जमात रज़ा ए मुस्तफा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सलमान हसन खान( सलमान मियाँ) के निर्देश पर जमात रज़ा ए मुस्तफा के पदाधिकारी थाना बारादरी मे हुई घटना के संबंध मे दूसरे समुदाय के लड़कों द्वारा घायल हुए पीड़ित परिवार से मिला ।जमात रज़ा ए मुस्तफा के प्रतिनिधिमंडल ने पीड़ित परिवार का हाल जाना और सलमान मियां की तरफ से हर संभव मदद दिलाने का आश्वासन दिया । तथा स्थानीय लोगों द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार हमलावर लोग पेशेवर अपराधी है ,और इलाके में अपना डर बना रहेंने के लिए समय-समय पर कोई न कोई अपराध करते रहते हैं। इनपर पहले से काफी मुकदमे दर्ज हैं ,पीड़ित परिवार को इंसाफ दिलाने के लिए मोइन खान ने कहा कि आला अधिकारियों से भी बात की जायेगी । तथा इलाके में अमन बनाए रखें और पुलिस द्वारा मुक़दमा पंजीकृत कर लिया गया है । तथा उम्मीद है पुलिस जल्द से जल्द लड़कों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई करेगी । मेरी सभी क्षेत्र की आवाम से अपील है पुलिस के काम मे सहयोग करें, तथा किसी भी तरह की अफवाह पर ध्यान न दें ।
प्रतिनिधिमंडल में मुख्य रूप से शाईब उददीन रज़वी, मोहम्मद फैज़, वसीम ,रजवी, असलम खान ,शफीक अहमद ,शरीक अब्बासी, हाफिज इश्तियाक, जफर रज़ा ,हाजी ईरशाद, अरशद रज़ा आदि लोग मौजूद रहे।

Read Article

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

ग्राम समाज की जमीन को अवैध कब्जा मुक्त कराने को राजस्व विभाग टीम के साथ पुलिस रहेगी मौजूद

Sun Feb 4 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Email दीपक शर्मा(संवाददाता) बरेली : जिलाधिकारी के निर्देश पर गांवों में दबंगों द्वारा ग्राम समाज की जमीन पर अवैध तरीके से कब्जा करके जमीन का उपयोग किया जा रहा है।हर दिन आ रहीं शिकायत के बाद राजस्व विभाग की टीम […]

You May Like

Breaking News

advertisement