दान की महिमा अपरंपार : आत्मप्रकाश मनचंदा

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161 91877

धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में ब्राह्मण शिरोमणि मनमोहन शर्मा ने दिया विशाल भंडारा।

कुरुक्षेत्र : आज बिरला मंदिर में पूर्व गैजेटिड ऑफिसर शिक्षा विभाग एवं प्रसिद्ध अधिवक्ता हरियाणा हाई कोर्ट मनमोहन शर्मा जागीरदार ने वसंतपंचमी
के अवसर पर मां सरस्वती एवम भगवान विष्णु को समर्पित भंडारे का आयोजन किया जिसमें शहर के गणमान्य व्यक्ति शामिल हुए। इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के भूतपूर्व हरियाणा प्रदेशाध्यक्ष एवम एडवोकेट आत्मप्रकाश मनचंदा मुख्य अतिथि की भूमिका में रहे।
पूर्व मंत्री अशोक अरोड़ा ने इस अवसर पर बताया की मनमोहन शर्मा उनके बड़े भाई हैं और शहर के लिए समाज सेवा में हमेशा तत्पर रहते है । मनचंदा जी ने बताया कि मनमोहन शर्मा कार सेवक भी रहे हैं और राम मंदिर निर्माण में भी एहम भूमिका में रहे। इस अवसर पर मनमोहन शर्मा की बेटी डॉ. शालिनी शर्मा ने बताया की अन्नदान हमारी परंपरा का अंग रहा है और हमारा परिवार इस परंपरा का पालन करता है। इस अवसर पर शहर के बहुत से गणमान्य अतिथि गण उपस्थित रहे।
भंडारे में 101 ब्राह्मणों को भोजन और दक्षिणा के पश्चात उनसे आशीर्वाद लिया गया। डॉ. शर्मा ने बताया कि भंडारे का उद्देश्य सभी के समक्ष दान की महिमा को रखना और दान के माध्यम से ब्राह्मणों को दिए जाने वाले अन्नदान से आशीर्वाद प्राप्त किए जाने का चलन बताना है। उन्होंने बताया कि उनके पति हर्षवर्धन शर्मा और पुत्र शौर्यवर्धन शर्मा भी ऐसे नेक कार्यों में शामिल रहते हैं।
77 वर्षीय ब्राह्मण शिरोमणि मनमोहन शर्मा जागीरदार ने बताया कि मेरी बेटी शालिनी को मैने अपनी विरासत सौंप दी है, क्योंकि मैं मेरी बेटी को बेटे से कम नहीं मानता। इस अवसर पर श्रीप्रकाश मिश्रा, नवल किशोर नवल पूर्व अध्यापक नेता, एसोसिएट प्रोफेसर अतुल यादव, डॉ. योगेश्वर जोशी, ब्रिज शर्मा, कांति शर्मा,अशोक मेहता, भारतीय जनता पार्टी के नेता कृष्ण बजाज, एडवोकेट मनोज कौशिक एडवोकेट, पृथ्वी गौतम, मीरा शर्मा, सुरेश मुदगिल, रामपाल शर्मा, चंदर मौली गौड़, बृजेश दिवेदी पंडित पवन शर्मा एवं बबिता इत्यादि भी उपस्थित रहे।

Read Article

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: महेंद्र भट्ट निर्विरोध चुने गए,

Wed Feb 21 , 2024
सागर मलिक देहरादून: उत्तराखंड से बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट राज्यसभा के लिए निर्विरोध निर्वाचित हो गए हैं। महेंद्र भट्ट अब राज्यसभा सांसद होंगे। उन्होंने निर्विरोध राज्यसभा सांसद निर्वाचित होने पर निर्वाचन प्रमाण पत्र भी हासिल कर लिया है। बता दें कि आज विधानसभा भवन देहरादून में उत्तराखंड से निर्विरोध […]

You May Like

Breaking News

advertisement