प्रेम का सन्देश ही क्रिसमस का केंद्रबिंदु है: रेव्ह संजय पौल

प्रेम का सन्देश ही क्रिसमस का केंद्रबिंदु है: रेव्ह संजय पौल

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : स्थानीय इज्जत नगर स्थित सैण्ट पौल कान्वेंट इंग्लिश स्कूल व मसीही कलीसिया चर्च ने उत्साहपूर्वक क्रिसमस पर्व आयोजित किया जिसमें शिक्षण संसथाओं के‌ संगठन बेसिक शिक्षा समिति उत्तर प्रदेश के प्रदेश पदाधिकारी डा क़दीर अहमद,अभय भटनागर ऐड़, पंकज कुमार सक्सेना ऐड़, अभिषेक द्विवेदी, राकेश विक्रम सक्सेना, रिंकेश सौरखिया, प्रदीप कुमार गुप्ता, कृष्ण कुमार शर्मा,अमित गंगवार आदि उपस्थित रहे।
स्टेडियम से रीजनल स्पोर्ट्स आफीसर जितेन्द्र यादव, फुटबॉल कोच शमीम अहमद, डिस्ट्रिक फुटबॉल ऐसोसिएशन बरेली के मून रोबिनसन, अनिल पुन्डीर, सुभाष कुमार, गोपाल देवनजिया, प्रवीण राणा, मुश्ताक, अर्जुन भगत, नवीन चौपड़ा भी शामिल हुए।
दोपहर भोज से पूर्व बेसिक शिक्षा समिति के प्रदेश पदाधिकारियों ने डा क़दीर अहमद की अध्यक्षता में एक बैठक आयोजित की गयी जिसमें उपाध्यक्ष अभय भटनागर ने कहा कि समिति के शक्तिशाली होने पर शिक्षण संस्थानों का शोषण समाप्त हो गया है। महामंत्री पंकज कुमार सक्सेना ने निष्क्रिय पदाधिकारियों को पदमुक्त करने का प्रस्ताव रखा जिसे सर्वसम्मति से पारित किया गया।
पादरी संजय पौल ने यीशु मसीह की जीवनी व उनके उपदेशों का विस्तृत रुप से वर्णन किया। फुटबॉल ऐसोसिएशन के सचिव मून रोबिनसन ने शिक्षण संस्थाओं के संचालकों से अपील की कि वे संस्थाओं में फुटबॉल को बढ़ावा दें।
अतिथियों को प्रन्सिपल श्रीमती रूथ पौल व चर्च के पादरी संजय पौल ने धन्यवाद दिया।
जगदीश चन्द्र सक्सेना प्रदेशाध्यक्ष बेसिक शिक्षा समिति उत्तर प्रदेश व उपाध्यक्ष कायस्थ चित्रगुप्त महासभा उत्तर प्रदेश।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मनचले की धमकी ,लड़की की शादी की, तो जान से मारा जाएगा

Sun Dec 24 , 2023
मनचले की धमकी ,लड़की की शादी की, तो जान से मारा जाएगा परिवार दहशत में, मुकदमा दर्ज कर मनचले की तलाश में जुटी पुलिस दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : सीबीगंज,एक मनचले ने गाँव की ही एक लड़की के शादी करने पर उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी […]

You May Like

advertisement