कनौज: अचेत अवस्था में जिला अस्पताल में लाए गए अधेड़ डॉक्टरों ने किया मृत घोषित नहीं हो सकी पहचान

अचेत अवस्था में जिला अस्पताल में लाए गए अधेड़ डॉक्टरों ने किया मृत घोषित नहीं हो सकी पहचान

कनौज …..-मानीमऊ में अचेत अवस्था में स्थानीय लोगो को मिले अधेड़ को जिला अस्पताल लाया गया जहाँ चिकित्सकों ने मृत किया घोषित लेकिन अभी तक शव की कोई शिनाख्त नही हो पाई है ।

मानीमऊ स्थित कोल्ड स्टोरेज के पास शुक्रवार को अचेत अवस्था में एक अधेड़ रोड किनारे पड़ा दिखाई दिया। वही स्थानीय ई रिक्शा डीलर गोरे लाल ने 108 एंबुलेंस को सूचना कर अधेड़ को जिला अस्पताल भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है वह कहां का रहने वाला है उसका क्या नाम है इस बारे में भी कोई जानकारी नहीं हो पाई है। जिला अस्पताल के इमरजेंसी चिकित्सा अधिकारी डा0 सहदेव ने बताया कि अधेड़ व्यक्ति को जिला अस्पताल में मृतअवस्था में लाया गया था। हालांकि अभी तक उसकी कोई प्राप्त नहीं हो पाई है। मृतक के शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है और मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज़मगढ़: मनरेगा मजदूरों के रोजगार पर कुंडली मारकर बैठा ग्राम प्रधान

Fri May 20 , 2022
रिपोर्ट पदमाकर पाठक मनरेगा मजदूरों के रोजगार पर कुंडली मारकर बैठा ग्राम प्रधान। ग्रामीणों ने जिलाधिकारी व मुख्य विकास अधिकारी को सौंपा ज्ञापन पोखरी की खुदाई को श्रमदान घोषित करने की है मांग। आजमगढ़।जहां एक तरफ सरकार श्रमिको के लिए अनेकों योजनाएं निकाल रही है इनके विकास के लिए लगातार […]

You May Like

advertisement