बरेली: महेशपुर रेलवे ट्रैक पर ट्रेन से कटने वाले युवक की पहचान मौसिम के रूप में हुई

महेशपुर रेलवे ट्रैक पर ट्रेन से कटने वाले युवक की पहचान मौसिम के रूप में हुई

घुन्सा गांव के मंजूर खा का सबसे छोटा बेटा था मौसिम

दीपक शर्मा(संवाददाता)

बरेली : सीबीगंज ,रेलवे ट्रैक से कट कर एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत की घटना सामने आई है। जिसमें बताया जाता है, कि युवक कानों में एयरफोन लगाकर रेलवे लाइन पर बात कर रहा था। अचानक ट्रेन के आने के कारण ट्रेन की आवाज सुनाई नही दी और युवक की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। मौके पर पहुंची रेलवे पुलिस ने मृतक युवक के शब का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम हेतु शव विच्छेदन गृह भेज दिया था।
जानकारी के अनुसार सीबीगंज क्षेत्र के महेशपुर के पास रेलवे लाइन गुजर रही है जहां पर गुरुवार को देर शाम एक युवक कानों में एयरफोन लगाकर किसी से बात कर रहा था तभी अचानक ट्रेन आ गई ट्रेन की आने की आवाज एयरफोन की वजह से युवक को सुनाई नहीं दी और युवक ट्रेन की चपेट में आ गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई घटना की जानकारी जैसे ही रेलवे पुलिस को लगी, रेलवे पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया, और शव का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। रेलवे ट्रैक पर युवक की ट्रेन से कटने की खबर आसपास क्षेत्र में आग की तरह फैल गई। वही यह खबर शुक्रवार को जब सीबीगंज क्षेत्र के घुन्सा गांव तक पहुचीं तो घुन्सा के मंजूर खा ने अपने पुत्र की तलाश की, जो गुरुवार को सुबह काम पर गया था, और शाम तक घर नही आया था। मंजूर खा अपने छोटे बेटे की तलाश में जब शुक्रवार को पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे तो उन्होंने युवक को देखकर पहचान की कि वह होने का सबसे छोटा बेटा मौसिम है। जिसके बाद घुन्सा गाँव में मंजूर खा के घर कोहराम मच गया। पोस्टमार्टम के बाद मौसिम के शव को परिजनों को सौंप दिया गया। मृतक मौसिम का शव शुक्रवार को लगभग 3 बजे घुन्सा गांव पहुंचा। मृतक के भाई मुस्तकीम ने बताया कि मृतक तीन भाइयों में सबसे छोटा था। तथा मृतक मौसिम एक प्राइवेट अस्पताल में कंपाउंडर के पद पर कार्यरत था। शुक्रवार दोपहर बाद मृतक का शव जब घर पर पहुंचा, तब मृतक की मां मुन्नी, पिता मंजूर खा, भाई मुस्तकीम और इमरान का रो-रोकर बुरा हाल था। मृतक के भाई मुस्तकीम ने बताया है कि रोजाना की तरह मौसिम गुरुवार को भी अपने काम पर गया था लेकिन जब शाम तक वह वापस नहीं आया तो परिवार ने इधर-उधर काफी तलाशने का प्रयास किया, फिर परिवार वालों ने सोचा मौसिम कहीं रुक गया होगा, सुबह आ जाएगा। लेकिन सुबह जब जानकारी लगी की एक युवक की ट्रेन से कट कर मौत हो गई है, तब हम घबराए घबराए पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे वहां का मंजर देखकर हम खुद नहीं समझ पा रहे हैं कि हमारे भाई के साथ क्या हुआ होगा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली: टैबलेट से शिक्षकों ने नहीं लगाई ऑनलाइन हाजिरी

Sat Dec 2 , 2023
टैबलेट से शिक्षकों ने नहीं लगाई ऑनलाइन हाजिरी दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : सीबीगंज ,बेसिक शिक्षा परिषद में एक दिसंबर का दिन वह दिन था, जिस दिन से सरकार की मंशा के अनुरूप अध्यापकों को ऑनलाइन टैबलेट के माध्यम से हाजिरी देना अनिवार्य था, लेकिन सरकार के मंसूबों पर पानी […]

You May Like

advertisement