लालकुआं: डीजल चोरी मामले में दो धरे गए,

डीजल चोरी के मामले में दो को किया गिरफ्तार
रिपोर्टर जफर अंसारी
लालकुआं कोतवाली क्षेत्र में लंबे समय से खड़े वाहनों से डीजल चोरी के मामले की शिकायतें पुलिस के पास आ रही थी | जिसके चलते वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नैनीताल पंकज भट्ट के निर्देशानुसार एसपी सिटी हरबंस सिंह एवम सी ओ लाल कुआं शांतनु पाराशर के निर्देशन में तथा प्रभारी निरीक्षक कोतवाली लाल कुआं संजय कुमार एवं वरिष्ठ उपनिरीक्षक बलवंत सिंह कंबोज के नेतृत्व में हल्दुचौड़ चौकी इंचार्ज कृपाल सिंह द्वारा इस बारे में सुरागरसी करते हुए कोतवाली क्षेत्रान्तर्गत एक मैजिक बिना नम्बर खड़ा दिखाई दिया | जिसे चैक करने में उसमें दो व्यक्ति बैठे मिले जिनके पास से 40-40 लीटर की दो डीजल की कैन बरामद हुई ।

पकड़े गये व्यक्ति द्वारा अपना नाम कल्लू सिंह पुत्र जीत सिंह, निवासी वार्डन0-10 पंजावी मौहल्ला थाना किच्छा जनपद उ0सि0नगर एंव सूरज गंगवार पुत्र कैलाश गंगवार, निवासी हाथीखाना मौहल्ला वार्ड न0-17 थाना किच्छा जिला उ0 सि0 नगर बताया |

पूछताछ पर कुछ दिन पूर्व शैमफोर्ड स्कूल जयपुर बीसा से बसों से तेल चोरी तथा बीबीवीएम सीनियर सेकेंडरी स्कूल किसनपुर सकुलिया मोटाहल्दू लालकुआँ की चारदीवारी परिसर के अन्दरी खड़ी स्कूल बसो से चारदिवारी को फांदकर डीजल चुराने की बात कबूल की।

पूछताछ में अभियुक्तों द्वारा बताया कि शैमफोर्ड स्कूल से जो तेल की चोरी की थी उस चोरी में उनके साथ मुमताज पुत्र ईतवारी मिया निवासी गोकुलनगर किच्छा उ0सि0नगर के साथ था उस चोरी के चार गेलन डीजल मुमताज अपने साथ ले गया है अभियोग में अभियुक्त मुमताज को वांछित किया गया है बरामदगी के आधार पर उपरोक्त अभियोंगों में धारा 411 भादवि की बढोत्तरी की गयी है ।

वही अभियुक्तों के आपराधिक इतिहास के सम्बन्ध में जानकारी की जा रही है अभियुक्तगण पूर्व में भी थाना किच्छा में भी चोरी की घटना को अंजाम दे चुके है ।

दोनों अभियुक्त उधम सिंह नगर के थाना किच्छा के निवासी हैं इधर चोरों को पकड़ने वाली टीम में उपनिरीक्षक कृपाल सिंह , कांस्टेबल अनिल शर्मा व कांस्टेबल प्रदीप पिल्खवाल शामिल थे ।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कनौज: शादी की खुशियों में लगी नजर , अचानक आग लगने से दहेज के सामान के सहित मवेशी भैंस की मौत

Fri May 20 , 2022
शादी की खुशियों में लगी नजर , अचानक आग लगने से दहेज के सामान के सहित मवेशी भैंस की मौत✍️जिला ब्यूरो रिपोर्ट कन्नौज। इंदरगढ़ क्षेत्र के मकरंदा पुर गांव मे दोपहर अचानक किसान के घास फूस से बने बंगले मे आग लग गई। आग ने अपना विकराल रूप धारण किया। […]

You May Like

advertisement