उत्तराखंड: पूर्व आईएएस अधिकारी ने थामा कांग्रेस का हाथ, करन माहरा ने दिलाई शपथ,

वी वी न्यूज

देहरादून : उत्तराखंड में वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी रह चुके सुरेश कुमार भंडारी ने आज शुक्रवार को कांग्रेस का दामन थाम लिया। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने उन्हें कार्यालय में पार्टी की सदस्या ग्रहण कराई।

सुरेश भंडारी ने कहा कि वह प्रदेश कैडर के वरिष्ठ नौकरशाह थे। अब सेवानिवृत्ति के बाद कांग्रेस पार्टी की विचारधारा एवं राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा से प्रभावित होकर उन्होंने पार्टी ज्वाइन की है। कांग्रेस में शामिल होकर वह प्रदेश की सेवा के लिए राजनीति में आए हैं, और पार्टी उन्हें जो भी आदेश देगी वह उसका निष्ठा से पालन करेगें।

इस अवसर पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने कहा कि आज राहुल गांधी जिस तरीके से लोकतंत्र और संविधान को बचाने की लड़ाई जनता के सहयोग से लड रहे हैं। उनका स्पष्ट संदेश है कि नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान यह स्लोगन युवाओं और देश की जनता को प्रभावित कर रहा है। कहा कि राहुल गांधी आज लोकतंत्र की धुरी बन गए हैं।

मंहगाई से झूझती जनता की पीड़ा को भी वह लगातार उठा रहे हैं। बेरोजगारों के रोजगार के सवाल हो या महिला सुरक्षा का मुद्दा राहुल गांधी सड़क से लेकर सदन तक जिस तरीके से संघर्ष कर रहे है। आज मजदूर और आम आदमी कांग्रेस की ओर आशा और उम्मीद से देख रहा है। विभिन्न दलों के बहुत से कार्यकर्ता और नेता कांग्रेस पार्टी से जुड़ना चाहते हैं। जिन्हें शीघ्र ही पार्टी में सम्मलित करवाया जाएगा।

Read Article

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मुबारकपुर आज़मगढ़: जिलाधिकारी के आदेश पैथालॉजी सोनोग्राफी सेंटर किया सीज कर जड़ा ताला

Sat Feb 3 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Email जिलाधिकारी के आदेश पैथालॉजी सोनोग्राफी सेंटर किया शीज कर जड़ा ताला,मुबारकपुर आजमगढ़ , जनपद के सगड़ी तहसील क्षेत्र के जीयनपुर कस्बा में स्थित सोनोग्राफी सेंटरों पर जिलाधिकारी के आदेश पर एडिशनल सीएमओ व सगड़ी एसडीएम अतुल गुप्ता की संयुक्त […]

You May Like

Breaking News

advertisement