उत्तराखंड: स्कॉर्पियो गाडी पर फर्जी नंबर प्लेट लगाकर काटी थी एटीएम मशीन, तलाश में जुटी पुलिस,

वी वी न्यूज

रूड़की : बदमाशों ने स्कॉर्पियो पर फर्जी नंबर प्लेट लगाकर एटीएम मशीन काटने की घटना को अंजाम दिया। पुलिस जांच में पौड़ी जिले की स्कॉर्पियो का नंबर निकलकर सामने आया है। वहीं, पुलिस ने हल्का दरोगा की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया है। साथ ही पुलिस की दो अलग-अलग टीम बदमाशों की तलाश में मेवात और वेस्ट यूपी पहुंची हैं।

सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र स्थित ढंढेरा में रुड़की-लक्सर रोड पर एसबीआई के एटीएम में शनिवार की रात पौने तीन बजे स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने गैस कटर से एटीएम मशीन काटकर 15 से 17 लाख रुपये की नकदी चोरी कर ली थी। पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया। बदमाश बोरे में भरकर नोट ले जाते हुए नजर आए थे।

पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों के आधार पर स्कॉर्पियो के नंबर की जांच की। जांच में पता चला कि बदमाशों ने स्कॉर्पियो पर फर्जी नंबर प्लेट लगाकर वारदात को अंजाम दिया है। जांच में पता चला कि यह नंबर पौड़ी जिले की स्कॉर्पियो का है। मामले में बैंक के किसी भी अधिकारी की ओर से देर रात तक तहरीर नहीं दी गई।
पुलिस ने हल्का दरोगा की तहरीर पर अज्ञात बदमाशाें के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। साथ ही बदमाशों की तलाश को दो टीमें राजस्थान के मेवात और वेस्ट यूपी के जिला मुजफ्फरनगर और शामली में पहुंची हैं। एसपी देहात एसके सिंह ने बताया, बदमाशों की तलाश की जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

पुलिस ने एटीएम काटने की घटना के चलते आसपास के राज्यों से भी बदमाशों की तलाश को संपर्क साधा है। इस दौरान पुलिस को पता चला कि बदमाशों ने इसी तरह की वारदात आठ दिसंबर की रात राजस्थान के कठपुतली जिले में भी की थी। ऐसे में पुलिस आशंका जता रही कि राजस्थान और हरियाणा के बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है।

एटीएम काटकर लाखों की नकदी चोरी में तहरीर देने की बात आई तो बैंक अफसरों ने हाथ पीछे खींच लिए और एटीएम में नकदी डालने वाली एजेंसी पर जिम्मेदारी डाल दी। एजेंसी ने भी तहरीर देने से इन्कार कर दिया। इस पर देर रात हल्का दरोगा की तहरीर पर केस दर्ज हो पाया।

पुलिस और सीआईयू टीम ने शनिवार की रात से लेकर रविवार तक रुड़की से लेकर मुजफ्फरनगर तक करीब ढाई सौ से अधिक सीसीटीवी कैमरे खंगाले। इस दौरान पुलिस को एक सीसीटीवी कैमरे में स्कॉर्पियो की आखिरी लोकेशन मुजफ्फरनगर में मिली। पुलिस अब मुजफ्फरनगर से आगे तक गाड़ी को चिह्नित कर रही है।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

प्रदेश सरकार के पर्यटन विभाग की यूनिट अब कमाने लगी है मुनाफा : अरविंद

Mon Dec 18 , 2023
प्रदेश सरकार के पर्यटन विभाग की यूनिट अब कमाने लगी है मुनाफा : अरविंद। वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 22 दिसंबर को करेंगे अंतर्राष्ट्रीय गीता महोत्सव में शिरकत। महोत्सव बन चुका है पूरी दुनिया का एक अनोखा महोत्सव। कुरुक्षेत्र 18 दिसंबर : हरियाणा पर्यटन विभाग के […]

You May Like

advertisement