विकसित भारत संकल्प यात्रा महानगर के प्रत्येक वार्ड में पहुंचेगी-अधीर सक्सेना

विकसित भारत संकल्प यात्रा महानगर के प्रत्येक वार्ड में पहुंचेगी-अधीर सक्सेना

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : प्रेम नगर और चौधरी तालाब के पास प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के किये गए कार्यों की विडिओ वेन के माध्यम से क्षेत्र वासियों को केंद्र सरकार की योजनाओं के बारे में विस्तार से बताया गया जिसमें प्रधानमंत्री आवास योजना, उज्जवला योजना, आयुष्मान कार्ड योजना, किसान सम्मान निधि योजना, के बारे में विस्तार से बताया गया। इस कार्यक्रम मे मुख्य अतिथि महानगर अधीर सक्सेना , अनिल कुमार एडवोकेट का मार्गदर्शन प्राप्त हुआ! महानगर अध्यक्ष अधीर सक्सेना ने कहा केंद्र सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का कार्य विकसित भारत संकल्प यात्रा द्वारा निरंतर किया जा रहा है इन योजनाओं का सीधा लाभ जनता को मिलेगा ।
भाजपा नेता अनिल कुमार एडवोकेट ने कहा केंद्र सरकार की योजनाओं को जनता के बीच जाकर उन्हें बताना होगा जिसका लाभ उन्हें सीधा मिलेगा इस विकसित भारत संकल्प यात्रा का भी यही मकसद है ।
इस मौके पर क्षेत्र वासियों को प्रधानमंत्री आवास योजना की चाबी भी प्रदान की गई और सभी को शपथ दिलाई! इस मौके पर प्रमुख रूप से महानगर अध्यक्ष अधीर सक्सेना, वरिष्ठ भाजपा नेता अनिल कुमार एडवोकेट, शहर विधानसभा संयोजक विष्णु अग्रवाल,विष्णु शर्मा,मीडिया प्रभारी बंटी ठाकुर, मंडल अध्यक्ष मनोज कपूर, अंकित शुक्ला पार्षद चंद्र प्रकाश गुप्ता, अरुण सिंह आदि लोग प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

किसान एकता संघ के प्रतिनिधि मंडल ने जिलाधिकारी से मिलकर युवा मंडल अध्यक्ष पर जान लेवा हमले का पुनः मेडिकल कराने की मांग की

Tue Dec 5 , 2023
किसान एकता संघ के प्रतिनिधि मंडल ने जिलाधिकारी से मिलकर युवा मंडल अध्यक्ष पर जान लेवा हमले का पुनः मेडिकल कराने की मांग की दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : किसान एकता संघ का एक प्रतिनिधिमंडल किसान नेता डॉ रवि नागर के नेतृत्व में जिलाधिकारी बरेली से पीड़ित को लेकर मिला […]

You May Like

advertisement