राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण की सहायक ग्रेड-तीन एवं भृत्य के पदों हेतु लिखित परीक्षा 10 मार्च को

कोरबा 28 फरवरी 2024/ बिलासपुर/छत्तीसगढ़ राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण बिलासपुर के द्वारा राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण एवं अधीनस्थ स्थापनाओं के लिए विभिन्न रिक्त पदों पर की जा रही भर्ती के अनुक्रम में सहायक ग्रेड-तीन/आदेशिका लेखक/कम्प्यूटर ऑपरेटर एवं भृत्य पद हेतु प्रारंभिक लिखित परीक्षा दिनांक 10 मार्च 2024 को बिलासपुर के विभिन्न स्कूलों में दो पालियों में आयोजित होगी।
प्राधिकरण के सदस्य सचिव एवं चयन समिति के अध्यक्ष श्री आनंद प्रकाश वारियाल ने बताया कि  सहायक ग्रेड-तीन/आदेशिका लेखक/कम्प्यूटर आपरेटर एवं भृत्य पद हेतु प्रारंभिक लिखित परीक्षा के संबंध में आवश्यक सूचना, प्रदेश पत्र, अभ्यर्थियों की सूची इत्यादी छत्तीसगढ राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण की वेबसाईट cgslsa.gov.in पर अपलोड की गई है, जहां से अभ्यर्थी अपना प्रवेश पत्र डाउन लोड कर प्रिंट प्राप्त कर सकते हैं। इसके साथ ही 17 फरवरी 2024 को अनुवादक एवं वाहन चालक के पद हेतु आयोजित लिखित परीक्षा के भी परिणाम घोषित कर मेरिट लिस्ट वेबसाईट पर अपलोड कर दी गई है। अभ्यर्थी अधिक जानकारी छत्तीसगढ राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण की वेबसाईट cgslsa.gov.in पर प्राप्त कर सकते हैं।

Read Article

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

एम आवास बना तो चैतुराम को मिली कच्चे मकान से मुक्ति

Wed Feb 28 , 2024
आवास में परिवार के साथ रहते है आराम से चैतुराम को मिली शासन की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ    जांजगीर-चांपा 28 फरवरी 2024/ सबकी आश होती है कि वह अपने पक्के मकान में रहे और इस सपने को पूरा करने के लिए वह अपनी पूरी जमा पूंजी लगाने के लिए […]

You May Like

Breaking News

advertisement