बरेली:गौसिया परचम से उर्से ग़ौसे पाक की रस्मो का आगाज़

बरेली,गौसिया परचम से उर्से ग़ौसे पाक की रस्मो का आगाज़,

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : डेंगू जैसी तमाम बीमारियों से हम सबकी हिफाज़त फरमा और जो बन्दे बीमारियों की चपेट और परेशानियों में हैं उनको राहत और शिफ़ा फरमा
या अल्लाह अपने प्यारे महबूब और गौस ए पाक के सदके में बीमारों को मुकम्मल शिफ़ा अता फरमा
किला स्थित फुटा दरवाज़ा में झण्डा शरीफ ग़ौसे आज़म पर चार रोज़ा ए उर्से मुबारक़ आज सुबह 10 बजे झण्डा शरीफ ग़ौसे पाक पर गिलाफ़ शरीफ और सन्दल शरीफ पेश किया गया।
उर्स ग़ौस-ए-आज़म कमेटी के सचिव मोहम्मद फ़राज़ मियां क़ादरी ने बताया कि उर्से हज़रत ग़ौसे आज़म की शुरू बाद नमाज़े फजर तिलावते कलाम ए पाक का नज़राना उलेमा इक़राम व मदरसे के तलवा पेश किया,गौसिया परचम कुशाई शमशुद्दीन फाटक से मुन्ना अंसारी की रिहाईशगाह से शानो शौकत से अपनी कददीमी रास्ते से होता हुआ गौस पाक के झण्डे शरीफ़ पहुँचा,रास्ते भर अक़ीदतमन्दो ने गौसे आज़म के नारे बुलन्द किये और फूलो से इस्तक़बाल किया,बाद नमाज़े ईशा मिलादे पाक की महफ़िल में उलेमा इक़राम ने गौसे आज़म की शानो शौक़त को बयां किया,दिनभर अक़ीदतमंदो की आबाजाइ जारी रही। जनसेवा टीम के अध्यक्ष पम्मी खान वारसी एवं हाजी शावेज़ हाशमी ने उर्से ग़ौसे पाक के मौके पर अक़ीदतमंदो को स्वच्छता के लिये पैग़ाम दिया गया कि गन्दगी दूर तो बीमारी दूर,,,,अपने आसपास साफ सफाई का खास ख़्याल रखें,कूड़ा न करें न करने दे,गलियों और मोहल्लों को साफ़ सुथरा रखें,क्लीन बरेली स्वस्थ बरेली बनाये।
इस मौके पर जनसेवा टीम अध्यक्ष के पम्मी वारसी,हाजी शावेज़ हाशमी,मोहम्मद फ़राज़ मियाँ क़ादरी,सुहैल हाशमी,अहमद खान टीटू,हाजी साकिब रज़ा ख़ाँ, हाजी फैज़ान ख़ाँ क़ादरी,नावेद हाशमी,यावर अली ख़ाँ बिट्टू,मुज़म्मिल खान,शहंशाह मियां,बब्बू नियाज़ी,ताहिर खान,मुन्नाअंसारी,सलमान शम्सी,मुजाहिद इस्लाम,अशरफ शम्सी,पप्पू,जमील,नदीम शम्सी, इस्तेखार शम्सी,जावेद,हनीफ खान,आसिफ शम्सी आदि सहित बड़ी तादात में अकीदतमंद शामिल रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली की बेटी ईवा ने लंदन में मेयर के साथ रावण के पुतले का किया दहन

Thu Oct 26 , 2023
बरेली की बेटी ईवा ने लंदन में मेयर के साथ रावण के पुतले का किया दहन दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : लन्दन के पास कुरायडन शहर में बरेली की रहने वाली ईवा सक्सेना ने वहां के मेयर कोलिन स्टीयर के साथ रावण के पुतले का दहन किया। 4000 बच्चों में […]

You May Like

Breaking News

advertisement