हरियाणा प्राइमरी टीचर एसोसिएशन अध्यापकों के हितों के साथ सामाजिक गतिविधियों में भी शामिल होगी

हरियाणा प्राइमरी टीचर एसोसिएशन अध्यापकों के हितों के साथ सामाजिक गतिविधियों में भी शामिल होगी।
 
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
संवाददाता – गीतिका बंसल, दूरभाष – 9416191877

कुरुक्षेत्र, 4 नवम्बर : हरियाणा प्राइमरी टीचर एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष राजपाल कालड़ा ने कहा कि उनकी यूनियन ने सामाजिक गतिविधियों एवं समाजसेवा के कार्यों में भाग लेने का निर्णय लिया है। इस के लिए संस्था के सदस्यों के विचार भी आमंत्रित किए गए हैं।
कालड़ा ने कहा कि हरियाणा प्राइमरी टीचर एसोसिएशन अध्यापकों के हितों की रक्षा एवं संघर्ष के लिए हमेशा खड़ी रही है। अध्यापकों की समाज के प्रति भी काफी जिम्मेवारी रहती है। इसलिए हमें सामाजिक गतिविधियों एवं समाज सेवा के कार्यों में भी शामिल होना चाहिए। अध्यापक का कर्तव्य ही समाज के भविष्य का निर्माण करना है। पहले की तरह भविष्य में मेडिकल कैंप, ब्लड डोनेशन, गरीब बच्चों को वर्दी, जूते स्वेटर इत्यादि उपलब्ध कराना। गर्मियों की मौसम में यूनियन ने निर्णय लिया है कि जिन विद्यालयों में वाटर कूलर की व्यवस्था नहीं है वहां सामाजिक संस्थाओं से मिलकर वाटर कूलर की व्यवस्था की जाएगी। इस अवसर पर जिला महासचिव राजेश सेन, थानेसर प्रधान महावीर भारद्वाज, संजीव बतान, जय कुमार, सलाहकार राजेश, दिनेश कोचर, प्रवीण कौशिक आदि मौजूद रहे।
हरियाणा प्राइमरी टीचर एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष राजपाल कालड़ा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

युवा संसद प्रतियोगिता का आयोजन किया गयाविद्यार्थियों ने प्रस्तुत की गतिविधि

Sat Nov 4 , 2023
युवा संसद प्रतियोगिता का आयोजन किया गयाविद्यार्थियों ने प्रस्तुत की गतिविधि। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।संवाददाता – गीतिका बंसल, दूरभाष – 9416191877 कुरुक्षेत्र, 4 नवम्बर : राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय सारसा में जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान पलवल कुरुक्षेत्र द्वारा युवा संसद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें विद्यार्थियों […]

You May Like

advertisement