नशा नर्क का मुख्य द्वार है,इसमें जाने वाला मृत्यु को पास बुलाता है : योगेश मित्तल

नशा नर्क का मुख्य द्वार है,इसमें जाने वाला मृत्यु को पास बुलाता है : योगेश मित्तल।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
ब्यूरो चीफ – संजीव कुमारी।
दूरभाष – 9416191877

हिसार : “नशा नर्क का मुख्य द्वार है , नशे का उपयोग करने वाला मृत्यु को अपने पास बुलाता है “नशा बहुत खतरनाक होता है जो व्यक्ति को सीधा मृत्युलोक पहुंचाता है भूले से भी हमे इसका सेवन नहीं करना चाहिए उक्त वक्तव्य योगेश मित्तल प्रधान रोटरी क्लब ने स्थानीय सीएवी स्कूल में रोटरी क्लब द्वारा नशा मुक्ति पर भाषण प्रतियोगिता के आयोजन में स्कूली बच्चों व स्कूल स्टाफ़ के बीच व्यक्त किए।
नशा मुक्ति पर भाषण प्रतियोगिता से पूर्व रोटरी प्रधान योगेश मित्तल ,स्कूल प्रधानाचार्य व रोटेरियन ने दीप प्रज्ज्वलित कर प्रतियोगिता को प्रारंभ किया।
विद्यालय में दो टीमें बनाई गई। पहली जूनियर विंग – 8-8 छात्र , जिसमे कक्षा 6th से 8th तक के छात्र – छात्राओं ने इस प्रतियोगिता में भाग लिया।
सभी छात्रों ने नशा मुक्त रहने पर अपने अपने विचार रखे । दूसरी सीनियर विंग 9th से 10th छात्र- छात्राओं ने हिन्दी व अंग्रेंजी दोनों भाषाओं में विचार रखे ।
इसके अलावा स्कूल स्टाफ व आए रोटेरियन ने बच्चों को नशे से दूर रहने के लिए शपथ दिलाई और छात्रों को नशे जैसी बुराई को जड़ से खत्म करने की प्रार्थना की। उन्होंने कहा क्योंकि हम नशे से दूर रहकर ही अपना व देश का भविष्य सुरक्षित कर सकते है।इस मौके पर सभी विद्यार्थियों को प्रमाणपत्र देकर सम्मानित किया तथा विजेताओं को ट्रॉफी दी गई।
प्रधानाचार्या निशा गोयल द्वारा सभी रोटरियन सदस्यों का धन्यवाद किया गया । इस अवसर पर प्रधानाचार्या निशा गोयल, योगेश मितल, सुनील गोयल, पंकज बुडाकिया , राम अवतार सिंगल,भारत भूषण बंसल विशेष रूप से उपस्थित रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मुबारकपुर आज़मगढ़: सपा नेत्री सना परवीन मुबारकपुर से क्षेत्रीय नेता समाजवादी पार्टी की प्रदेश कार्यकारिणी में विशेष आमंत्रित सदस्य

Thu Nov 2 , 2023
मुबारकपुर। आजमगढ समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर सपा नेत्री सना परवीन मुबारकपुर से क्षेत्रीय नेता समाजवादी पार्टी की प्रदेश कार्यकारिणी में विशेष आमंत्रित सदस्य बनाया गया है. जिसकी खबर क्षेत्र में खूब चर्चा का विषय बना हुआ है।दरअसल विशेष आमंत्रित सदस्य बनने के बाद बुधवार […]

You May Like

advertisement