आजमगढ़: भाजपा जिला महामंत्री अंजना सिंह ने लगाया गंभीर आरोप

आजमगढ़: भाजपा जिला महामंत्री अंजना सिंह ने लगाया गंभीर आरोप
भरे मंच पर मंत्री के सामने दी इस्तीफा देने की धमकी, कहे अपशब्द
कहा नहीं किया जा रहा प्रथम वीर चक्र विजेता अमर शहीद सौदागर सिंह का सम्मान
आजमगढ़। जिले के हरिऔध कला केंद्र में आयोजित मेरी माटी, मेरा देश कार्यक्रम में पहुंची शहीद सौदागर सिंह के पौत्र वधू और भाजपा जिला महामंत्री अंजना सिंह ने गंभीर आरोप लगाते हुए पार्टी से इस्तीफा देने की बात कह दी। इतना ही नहीं स्थानीय नेताओं को निशाने पर लेते हुए अंजना सिंह ने पार्टी के लिए अपशब्दों की बौछार कर दी। यह वाकया उस समय हुआ जब मेरी माटी, मेरा देश कार्यक्रम में मंत्री सूर्य प्रताप शाही बतौर मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे, मंच पर शहीद सौदागर सिंह को सम्मान नहीं मिलने का आरोप लगाते हुए उनकी पौत्रवधू और भाजपा जिला महामंत्री अंजना सिंह ने जमकर भाजपा नेताआंे को खरी खोटी सुनाई। आंखों में आंसू लिए उन्होंने कहा कि आज मैं मोदी और योगी जी की वजह से पार्टी में जुड़ी हूं, लेकिन मेरे दादा जी को सम्मान नहीं दिया जा रहा है और उन्हें कार्यक्रम में जाने से भी रोका जा रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि यहां नेताओ ने लिस्ट बनाने में गड़बड़ी की। उन्होंने मंच पर मंत्री सूर्य प्रताप शाही के सामने ही भाजपा को लेकर अपशब्द भी कह डाले। इस दौरान पुलिसकर्मी उन्हें कार्यक्रम स्थल से बाहर लेकर चले गये। मीडिया से बातचीत में शहीद सौदागर सिंह की पुत्रबहू ने कहा कि जहां उनके दादा का सम्मान नहीं वहां वह नहीं रह सकती, इसलिए पार्टी से इस्तीफा देगी।
बताते चलें कि प्रथम वीर चक्र विजेता अमर शहीद सौदागर सिंह ने चीन युद्ध 1962 में दुश्मनों के छक्के छुड़ा दिये और गोली लगने के बाद एक गुफा में छिपकर चीनी दुश्मनों को एक-एक कर मारकर उनके हथियार एसएलआर को छीन कर साथ ले आये। दुश्मनों के सामने अदम्य साहस करने पर प्रथम वीर चक्र से सम्मानित किया गया और भारत एवं पाकिस्तान युद्ध 1965 में वीरगति का प्राप्त हुए।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज़मगढ़: प्रदर्शनी जानलेवा साबित हो सकती है तो कौन होगा जिम्मेदार प्रबंधन या प्रशासन

Thu Oct 26 , 2023
क्या ? इस बार की प्रदर्शनी जानलेवा साबित हो सकती है तो कौन होगा जिम्मेदार प्रबंधन या प्रशासन सावधान कही आपके साथ भी न हो जाए अनहोनी, अबकी बार के प्रदर्शनी में लगे इस तरह के झूले बड़े हादसे को दे रहे है दावत, प्रशासन से ऐसे खतरनाक झूलों पर […]

You May Like

Breaking News

advertisement