बरेली:अखिलेश अपने कार्यकाल के 700 दंगे भूले, योगी राज में खराब दिख रही कानून व्यवस्था : पिछड़ा वर्ग कल्याण राज्य मंत्री

अखिलेश अपने कार्यकाल के 700 दंगे भूले, योगी राज में खराब दिख रही कानून व्यवस्था : पिछड़ा वर्ग कल्याण राज्य मंत्री

दीपक शर्मा)संवाददाता)

बरेली : सर्किट हाउस में शुक्रवार को उत्तर प्रदेश सरकार के पिछड़ा वर्ग कल्याण राज्य मंत्री नरेंद्र कश्यप और राजस्व राज्यमंत्री अनूप प्रधान पहुंचे। जहां राज्य मंत्री नरेंद्र कश्यप ने अपने विभाग के अधिकारियों की मंडलीय समीक्षा बैठक की। इस दौरान उन्होंने सभी अधिकारियों से पिछड़ा वर्ग के छात्र-छात्राओं को दी जाने वाली छात्रवृत्ति और कन्या विवाह के लक्ष्य पूरा करने को लेकर अधिकारियों से जानकारी ली। इसके साथ ही विभागीय अधिकारियों को जरूरी दिशा निर्देश भी दिए।
इस दौरान इंडिया गठबंधन को लेकर मीडिया के सवाल पर पिछड़ा वर्ग कल्याण राज्य मंत्री नरेंद्र कश्यप ने कहा कि सीपीआईस, सीपीएम, सपा और कांग्रेस समेत तमाम दलों ने एक अहंकारी गठबंधन बनाकर पिछड़ों की बात को बढ़ाते हुए वोट की राजनीति का जो रूप दिखाया है, उससे जनता को ठगना चाहते हैं। लेकिन देश की जनता यह जानती है कि कांग्रेस और सपा जैसी तमाम पार्टियों को कभी पिछड़ों की याद नहीं आई। केवल अपने परिवार के लिए काम करने वाली सपा कभी पिछड़ों का काम नहीं कर पाई, लेकिन जब पीएम मोदी और योगी के नेतृत्व वाली सरकार पिछड़ों के हित में काम कर रही है तो विपक्ष के पेट में दर्द हो रहा है।
राज्यमंत्री नरेंद्र कश्यप ने इंडिया गठबंधन को लेकर कहा कि इससे कुछ होने वाला नहीं है क्योंकि अभी मध्य प्रदेश में ही दोनों पार्टियों के बीच सांप-नेवला लड़ाई देखने को मिली है। वहीं अखिलेश यादव द्वारा यूपी की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए जाने पर कहा कि 2017 से पहले सपा सरकार में 700 दंगे हुए थे, लेकिन योगी सरकार में एक भी दंगा नहीं हुआ है। जिससे प्रदेश की जनता खुद को सुरक्षित महसूस कर रही है।
वहीं लखनऊ के इकाना स्टेडियम में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के क्रिकेट खेलने वाले सवाल पर राज्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश की जनता उन्हें बेरोजगार कर चुकी है, जिस पार्टी ने बहुमत की सरकार चलाई हो, उसकी यूपी के 17 नगर निगम चुनाव में खाता भी न खुला हो, तो समझा जा सकता है कि सपा अपने अस्तित्व से जूझ रही है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली: अमृत कलश शोभा यात्रा वाहन को मुख्य विकास अधिकारी ने हरी झण्डी दिखाकर किया रवाना

Sat Oct 28 , 2023
अमृत कलश शोभा यात्रा वाहन को मुख्य विकास अधिकारी ने हरी झण्डी दिखाकर किया रवाना बरेली के बलिदानियों की मिट्टी से बनेगा दिल्ली में अमृत वाटिका-मुख्य विकास अधिकारी दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : आजादी का अमृत महोत्सव के अंतर्गत मेरी माटी मेरा देश अभियान के तहत (मिट्टी को नमन, वीरों […]

You May Like

Breaking News

advertisement