बरेली: दहेज लोभियों ने दहेज की खातिर महिला को मारपीट कर घर से निकला

दहेज लोभियों ने दहेज की खातिर महिला को मारपीट कर घर से निकला

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : सीबीगंज थाना क्षेत्र के परसाखेड़ा के गाँव गरगईया उर्फ गोकिलपुर की एक महिला ने अपने पति समेत पांच लोगों पर मारपीट व दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाया है। महिला ने अपने ससुराल पक्ष के विरुद्ध थाना सीबीगंज पुलिस को कड़ी कार्रवाई करने के लिए तहरीर दी है जिसके आधार पर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।
जानकारी के अनुसार महिला ने बताया है कि उसका विवाह मई 2023 में रेलवे कॉलोनी रोजा जिला शाहजहांपुर के एक रेलवे कर्मचारी सुशील पुत्र शंकर से हुआ था महिला के पिता ने अपनी हैसियत के अनुसार खूब दान दहेज दिया था। महिला जब जब शादी होकर अपनी ससुराल पहुंची कुछ दिन बाद उसे एहसास हुआ कि उसके ससुराल वाले लालची किस्म के व्यक्ति हैं तथा उसके पति शराबी है ।महिला ने बताया कि उसके पति के अन्य महिला के साथ भी संबंध है यह सब जानकर भी महिला अपने ससुराल में रहती रही। जब जून 2023 में वह अपने मायके आई तब वह अपने विवाह में मिले मायके की तरफ से गहने जबारात ससुराल में ही छोड़ आई थी। जब वापस ससुराल पहुंची है, तो उसे गहने जेवरात नहीं मिले। जिस पर उसने अपनी सास कमला देवी से पूछा तब सास कमला देवी, नन्द पूजा, नंदोई घनश्याम, जेठ विनोद उर्फ प्रधान और पति सुरेश ने उसके साथ खूब मारपीट की । तथा दहेज के रूप में मायके से 10 लाख रुपए लाने की मांग रखी । और महिला को इन सभी लोगों ने मारपीट कर घर से निकाल दिया। महिला ने इस मामले की लिखित तहरीर थाना सीबीगंज पुलिस को दी है और पुलिस से अपील की है । पति समेत ससुराल वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली: राष्ट्रीय एकता के प्रतीक "सरदार पटेल" की जयंती परिषदीय विद्यालयों में धूमधाम से मनाई

Wed Nov 1 , 2023
राष्ट्रीय एकता के प्रतीक “सरदार पटेल” की जयंती परिषदीय विद्यालयों में धूमधाम से मनाई दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : सीबीगंज सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप में क्षेत्र के समस्त परिषदीय विद्यालयों में मनाई गई इस अवसर पर क्षेत्र के सभी परिषदीय विद्यालय रोजाना की तरह […]

You May Like

advertisement