बरेली: लोडर वाहन ने सड़क किनारे खड़े व्यक्ति को मारी जोरदार टक्कर गंभीर घायल

लोडर वाहन ने सड़क किनारे खड़े व्यक्ति को मारी जोरदार टक्कर गंभीर घायलब

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : सीबीगंज थाना क्षेत्र में सड़क के किनारे खड़े एक युवक को एक लोडर वाहन ने टक्कर मार दी, जिस से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। युवक का इलाज मिनी वाईपास स्थित एक निजी अस्पताल में चल रहा है। युवक के भाई ने लोडर वाहन चालक के खिलाफ थाने में तहरीर देकर मुकद्दमा दर्ज कराया है।
सीबीगंज क्षेत्र के सनैयारानी मेवाकुँवर गाँव के मो रजा ने थाने में दी गई तहरीर में बताया है की गत् 11 सितम्बर को उसका भाई मो अरशद, सीबीगंज के कर्मचारी राज्य बीमा निगम चिकित्सालय के पास सड़क किनारे खड़ा हुआ था । तभी तेज रफ्तार से आते हुए एक लोडर वाहन ने उसके भाई को टक्कर मार दी जिससे भाई अरशद के सिर और हाथ पर गंभीर चोटें आई। अरशद को मिनी बाईपास स्थित एक निजी अस्पताल ले जाया गया जंहा पर अभी भी उसका इलाज चल रहा है। मो रजा ने बताया ये लोडर वाहन जिसका नम्बर UP25BT 7567 है उस समय मसरूफ चला रहा था जो सनैयारानी का ही रहने वाला है। जिस समय ये घटना हुई उस समय वंहा पर रिजवान, जलालुद्दीन निवासी सनैयारानी के साथ और भी लोग मौजूद थे। मो रजा ने पुलिस से आरोपी चालक के खिलाफ कानूनी कार्यवाई करने की मांग की है जिस पर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली: महिला ने गांव के ही युवक पर बुरी नियत से पकड़कर छेड़छाड़ व मारपीट का लगाया आरोप

Sun Oct 29 , 2023
महिला ने गांव के ही युवक पर बुरी नियत से पकड़कर छेड़छाड़ व मारपीट का लगाया आरोप दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : सीबीगंज थाना क्षेत्र के गांव रूपपुर में एक युवक ने गाँव के ही एक अन्य युवक पर उसकी पत्नी के साथ छेड़छाड़, मारपीट, गाली गलौच,और जान से मारने […]

You May Like

Breaking News

advertisement